पहले पत्नी और 3 साल की बेटी का काटा गला, फिर उठाया खौफनाक कदम

हाइलाइट्स

बुलढाणा जिले में युवक ने अपनी पत्नी और तीन साल की बेटी की हत्या कर दी.
हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद युवक ने खुदकुशी कर ली.

बुलढाणा. महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक घर में एक महिला पुलिस अधिकारी और उसकी बेटी मृत अवस्था में पाई गईं. वहीं महिला पुलिस अधिकारी के पति का शव उनके घर से करीब 15 किलोमीटर दूर एक पेड़ पर लटका हुआ मिला. पुलिस ने कहा कि आरोपित पति ने पहले अपनी पत्नी और 3 साल की मासूम बेटी की किसी धारदार हथियार से हत्या कर मौत के घाट उतारा दिया और फिर खुदकुशी कर ली.

पुलिस के मुताबिक, महिला पुलिस अधिकारी वर्षा कुटे और उनकी 3 साल की बेटी चिखली शहर में पंचमुखी महादेव मंदिर के पास अपने आवास में मृत पाई गईं. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक प्रारंभिक जांच के अनुसार, पुलिस ने कहा कि महिला के पति, जिसकी पहचान किशोर कुटे के रूप में हुई है, उसने कथित तौर पर अपनी पत्नी और बेटी की हत्या कर दी. पुलिस ने कहा कि इसके बाद उसने चिखली शहर से लगभग 15 किलोमीटर की यात्रा की और एक पेड़ से लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. हालांकि, जब यह घटना घटी तब उनकी 8 वर्षीय दूसरी बेटी स्कूल में थी, इस प्रकार वह बच गई.

यह भी पढ़ेंः सिरफिरे आशिक की खौफनाक करतूत, एकतरफा प्यार में किशोरी पर तानी पिस्टल, कहा शादी करो नहीं तो…

चिखली पुलिस स्टेशन ने मामला दर्ज कर लिया है और अधिकारी इस भयावह कृत्य के पीछे के उद्देश्यों की सक्रिय रूप से जांच कर रहे हैं. स्थानीय लोगों ने वारदात को लेकर हैरानी जताई है. क्योंकि उनका मानना है कि पति-पत्नी के बीच अच्छे संबंध थे. इस हत्या के पीछे की सही वजह अभी तक पता नहीं चल पाई है. पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है. वहीं मृतकों के परिजनों को पुलिस ने वारदात की जानकारी दे दी है. डबल मर्डर की घटना से इलाके में दहशत का माहौल है.

Tags: Crime News, Maharashtra

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *