पहली बार: द बार एसोसिएशन के दो-दो अध्यक्ष, दोनों को मिले बराबर मत, ली अध्यक्षों ने शपथ

Two presidents of Sadabad the Bar Association took oath

शपथ लेते चौधरी गुनेन्द्र सिंह
– फोटो : स्वयं

विस्तार


हाथरस के सादाबाद में द बार एसोशिएसन के चुनाव में पहली बार ऐसा हुआ है कि अध्यक्ष पद पर दो अधिवक्ताओं ने बराबर मत पाए। दोनों को अध्यक्ष पद पर शपथ दिलाई गई। द बार एसोशिएसन दो-दो अध्यक्षों के नेतृत्व में कार्य करेगी।

सादाबाद की द बार एसोसिएशन में यह पहली बार हुआ है कि  चुनाव परिणाम घोषित होने पर चौधरी वीरेन्द्र सिंह एडवोकेट एवं चौधरी गुनेन्द्र सिंह दोनों को बराबर मत मिले । दोनों अध्यक्षों को हाथरस से आए न्यायाधीश सतेन्द्र कुमार पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई । उनका कहना था कि दोनों अध्यक्ष आपस में मिलकर द बार एसोसिएशन का कार्य करेगें और एसोसिएशन के उन्नति के लिए कार्य करेगें । इसके साथ ही बाद के अन्य पदाधिकारियों ने भी शपथ ग्रहण की।

शपथ

द बाद एसोसिएशन में सचिव पद के लिए भानू प्रताप सिहं एडवोकेट , वरिष्ठ उपाध्यग अनुराग गुप्ता , कोषाध्यक्ष विवेक सारस्वत एडवोकेट , कनिष्ठ उपाध्यक्ष प्रथम शैलन्द्र नगाइच एडवोकेट, कनिष्ट उपाध्यक्ष द्वितीय रमेश चन्द्र गौतम एडवोकेट, संयुक्त सचिव (प्रशासन) कृष्ण गोपाल चतुर्वेदी , संयुक्त सचिव (प्रकाशन) दीपक कुमार दीक्षित, संयुक्त सचिव  (पुस्तकालय  दिवाकर शर्मा एडवोकेट  नियुक्त किए गए हैं।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *