पलामू में स्केटिंग चैंपियनशिप 10 से, जिले भर से जुटेंगे खिलाड़ी, देखें शेड्यूल

शशिकांत ओझा/पलामू. जिले में 10 सितंबर को जिला स्तरीय स्केटिंग चैंपियनशिप का आयोजन किया जायेगा. इसमें अलग-अलग एज गु्रप के खिलाड़ी भाग लेंगे. प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए रजिस्ट्रेशन जारी है. यह प्रतियोगिता पलामू जिला मुख्यालय डाल्टनगंज स्थित गांधी उद्यान के स्केटिंग ट्रैक पर आयोजित किया जाएगा. इस प्रतियोगिता में 5 साल से 20 साल तक के खिलाड़ी भाग ले सकते है.

इस प्रतियोगिता के आयोजक चंदन कुमार ने कहा कि प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए खिलाडिय़ों को रजिस्ट्रेशन फॉर्म लेने के लिए गांधी उद्यान आना होगा. शाम के 5:30 से 7 बजे तक वहां से फॉर्म ले सकते हैं. इस प्रतियोगिता के लिए 200 रुपया रजिस्ट्रेशन चार्ज रखा गया है. इसके अलावा खिलाड़ी 70049 34504 नंबर पर संपर्क कर पा सकते है. 10 सितंबर के सुबह 7 बजे से प्रतियोगिता शुरू की जायेगी. वहीं रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 6 सितंबर के रात 11 बजे तक है. रजिस्ट्रेशन हेतु खिलाडिय़ों को जन्म प्रमाण पत्र या आधार कार्ड ले जाना अनिवार्य है.

स्टेट चैंपियनशिप में खिलाड़ी ले सकेंगे भाग
इस प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान पर आने वाले प्रतिभागियों को गोल्ड, सिल्वर और ब्रॉन्ज मेडल से सम्मानित किया जायेगा. साथ ही सर्टिफिकेट भी दिया जाएगा. जो प्रतिभागी विजेता होंगे उन्हे 24 सितंबर को रांची में आयोजित राज्य स्तरीय स्केटिंग चैंपियनशिप में भाग लेने का अवसर मिलेगा. जहां से मेडल लाने के बाद नेशनल प्रतियोगिता ले सकेंगे. इसके लिए खिलाडिय़ों को जिला स्तरीय प्रतियोगिता में विजेता बनना होगा.

.

FIRST PUBLISHED : September 04, 2023, 17:32 IST

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *