पर्दे पर रावण ही नहीं हनुमान भी बनेंगे KGF स्टार यश, सुपरहिट फिल्म के सीक्वल बनेंगे बजरंगबली!

नई दिल्लीः केजीएफ स्टार यश जल्द ही नितेश तिवारी की रामायण में रावण की भूमिका निभाएंगे और ऐसा पहली बार होगा जब वे पर्दे पर निगेटिव रोल में नजर आएंगे. जहां हर कोई फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है, वहीं अब खबर आई है कि यश जय हनुमान में भगवान हनुमान का किरदार निभा सकते हैं. यह तेजा सज्जा स्टारर हनुमान का सीक्वल है, जो जनवरी 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को मिली बड़ी सक्सेस के बाद ही मेकर्स ने इसके सीक्वल का ऐलान कर दिया था और उसकी तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं.

हनुमान के रोल के लिए पहली पसंद हैं केजीएफ यश
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, यश भगवान हनुमान की भूमिका निभाने के लिए निर्माताओं की पहली पसंद हैं. एक अंदरूनी सूत्र ने एंटरटेनमेंट पोर्टल को बताया कि यश को फिल्म के पहले भाग के लिए विचार किया गया था, लेकिन अगली कड़ी के लिए उन्हें फाइनल किए जाने की संभावना है. सूत्र के मुताबिक, ‘बजरंगबली हनुमान की कास्टिंग को लेकर मुंबई प्रेस में कुछ कनफ्यूजन है. सबसे पहले तेजा सज्जा ने हनुमान में हनुमंत की भूमिका निभाई और वो अगली कड़ी जय हनुमान में भी वही भूमिका निभाएंगे. दूसरा भ्रम, भगवान हनुमान भी सीक्वल का प्रमुख हिस्सा होंगे. लेकिन बाद में मेकर्स ने भी इस बात को स्पष्ट किया था कि उनके सीक्वल में कोई नया स्टार होगा और अब यश इस भूमिका के लिए बहुत मजबूत दावेदार हैं.

हनुमान भक्त बनेंगे तेजा सज्जा
भले ही पहली फिल्म के लिए उनके नाम पर कभी विचार नहीं किया गया. लेकिन पूरी संभावना है कि वो सीक्वल में भगवान हनुमान का किरदार निभाएंगे. जानकारी के अनुसार, तेजा सज्जा भगवान हनुमान की भूमिका नहीं निभा रहे हैं. वो हनुमानजी के भक्त हनुमंत की भूमिका निभा रहे हैं. हालांकि, यह भी ध्यान दिया जाना चाहिए कि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

लेकिन यश बॉलीवुड नितेश तिवारी की रामायण में रावण का रोल निभाएंगे, यह कनफर्म हो चुका है. रणबीर कपूर फिल्म में राम की भूमिका निभाएंगे, वहीं साई पल्लवी को सीता की भूमिका के लिए चुना गया है. इससे पहले, सीता की भूमिका के लिए आलिया भट्ट से बातचीत चल रही थी, लेकिन तारीखों से संबंधित मुद्दों के कारण वो पीछे हट गईं. पहले सनी देओल को भी हनुमान की भूमिका के लिए चुने जाने की खबर आई थी. वहीं बॉबी देओल और विजय सेतुपति भी कुंभकर्ण और विभाषण की भूमिकाओं के लिए बातचीत कर रहे हैं. हाल ही में यह भी खबर आई थी कि फिल्म में अमिताभ बच्चन दशरथ का किरदार निभा सकते हैं.

Also Read: बस ड्राइवर का बेटा बन गया सुपरस्टार, 50 रुपए थी पहली सैलरी, अब एक फिल्म के ले रहा 150 करोड़

Tags: South cinema, South cinema News, Yash

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *