पत्नी से विवाद पर दामाद ने ससुराल में बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, 2 लोग घायल

अजहर खान, सिवनी. सिवनी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत लोनिया गांव में पत्नी से चल आ रहे घरेलू विवाद के कारण एक सनकी दामाद के द्वारा ससुराल में जाकर अंधा धुंध फायरिंग करने की हैरान करने वाली घटना सामने आई है. इस फायरिंग की घटना में आरोपी की बुआ सास और साले को गोली लगी है.  गोली लगने से दोनों गम्भीर रूप से घायल हो गए है. इलाज के लिए उन्हें नागपुर रेफर कर दिया गया है. यहां घायलों का इलाज जारी है.

बताया जा रहा है आरोपी दामाद विशाल बघेल एसएफ जवान है और वर्तमान मे बालाघाट जिले के पुलिस अधीक्षक निवास में कुक के रूप में पदस्थ है. आरोपी की पत्नी भी पुलिस आरक्षक है. पति-पत्नी दोनो के बीच कई दिनों से घरेलू विवाद चला आ रहा है. इसके पहले भी आरोपी इस विवाद को लेकर अपने ससुराल में जाकर ससुर से मारपीट और विवाद कर चुका है.

पूर्व में हुए विवाद पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज किया था. लेकिन एक बार फिर इस सनकी दामाद ने ससुराल में जाकर ससुराल पक्ष से विवाद करते हुए पिस्टल से अंधाधुंध फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल घटना के बाद आरोपी दामाद फरार हो गया है. उसकी तलाश पुलिस द्वारा जोर शोर से की जा रही है.

कोतवाली थाना प्रभारी सतीश तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार की रात लोनिया गांव में हुई फायरिंग की घटना में महिला सुलोचना बघेल और युवक जयदीप बघेल गोली लगने से घायल हुए है. जिन्हें बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल से नागपुर रेफर कर दिया गया है. फायरिंग करने वाले आरोपी विशाल बघेल के विरुद्ध परिजनों की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

.

FIRST PUBLISHED : August 31, 2023, 11:04 IST

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *