पत्नी को जलाकर मारा, ससुर की ईंट से कूचकर हत्‍या, फिर खुद की भी ले ली जान

हाइलाइट्स

पत्‍नी से घरेलू व‍िवाद के बाद पत‍ि के स‍िर पर खून सवार हो गया
पति ने पत्नी को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाकर मार डाला
महिला को बचाने पहुंचे पिता की भी आरोपी दामाद ने हत्या कर दी

हमीरपुर. यूपी के हमीरपुर जिले में एक द‍िल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां पत्‍नी से घरेलू व‍िवाद के बाद पत‍ि के स‍िर पर खून सवार हो गया. उसने पत्‍नी की जलाकर हत्‍या कर दी. पत्‍नी को बचाने आए ससुर की भी ईंट से कूचकर हत्‍या कर दी. इसके बाद आरोप‍ित ने खुद को भी गोली मार ली. गोली की आवाज सुनकर पड़ोस‍ियों ने पुल‍िस को घटना की जानकारी दी.

मामला हमीरपुर जिले के राठ कोतवाली स्थित पठानपुरा मोहल्ले का है, जहां एक घर में गृह कलह में युवक ने पत्नी को जिंदा जलाकर मार डाला. महिला को बचाने आए ससुर को भी आरोपी ने ईंट से कूचकर मार डाला. इसके बाद तमंचे से अपने सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली. घटना रविवार भोर 3:30 बजे की बताई जा रही. वहीं घर में मौजूद उसकी 16 वर्षीय बेटी जब सुबह करीब सात बजे रोते हुए घर के बाहर निकली तो पड़ोसियों को जानकारी हो सकी. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

एसपी डॉ दीक्षा शर्मा ने बताया कि पुलिस को सुबह सूचना मिली. पठानपुरा नई बस्ती के लीलावती नगर में 41 वर्षीय ओमप्रकाश अपनी पत्नी 39 वर्षीय अनसुइया व 55 वर्षीय ससुर नंदकिशोर के साथ रहता था. रविवार की भोर करीब तीन से चार बजे के आसपास घर में पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. ओमप्रकाश ने पहले पत्नी की जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद उसे पेट्रोल डालकर जला दिया. इसी बीच उसे बचाने आए पत्नी के पिता नंदकिशोर को भी पीटने के बाद वहीं पड़ी ईंट से सिर कूचकर मार डाला. उसने तमंचे से अपने सीने में गोली मारकर आत्महत्या कर ली. एसपी ने बताया कि मृतक के पास पड़ा तमंचा व उसकी जेब से पांच कारतूस बरामद किए गए हैं.

Tags: Hamirpur news, UP latest news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *