पत्नी के चरित्र को लेकर अफवाह उड़ाया तो आपा खो बैठा मालिक, पहले नौकरी से निकाला, फिर दी दर्दनाक मौत

पूर्णिया. बिहार में एक युवक की हत्या महज इसलिए कर दी गई क्योंकि उसने अपने मालिक की बीवी को लेकर अफवाह उड़ा दी थी. मामला पूर्णिया जिला से जुड़ा है जहां के जलालगढ़ थाना के मिश्री टोला में रविवार को 20 वर्षीय आर्यन की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी राहुल और प्रवेश साह को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों ने हत्या की बात को स्वीकार भी कर ली है.

बताया जाता है कि प्रेम प्रसंग में आर्यन की गला रेतकर बेरहमी से हत्या की गई थी. जलालगढ़ थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि इस मामले में मुख्य आरोपी राहुल और प्रवेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. दोनों से जब पूछताछ की गई तो उन्होंने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि आर्यन राहुल की पत्नी के साथ अपना प्रेम प्रसंग को लेकर अफवाह फैलता था, जिससे वह काफी आक्रोशित था. आर्यन ने प्रवेश का मोबाइल भी चुरा लिया था.

रविवार को आर्यन उसके पत्तल की फैक्ट्री में आया था. जब राहुल ने उससे अपनी पत्नी के बारे में अफवाह फैलाने के बाबत पूछा तो वह उल्टे उनसे झगड़ा करने लगा. तब तक प्रवेश भी वहां आ गया. प्रवेश ने आर्यन को पहले तो हाथ के कड़ा से सिर पर चार-पांच बार वार किया. जब वह बेहोश हो गया तो प्रवेश ने हीं दबिया से गला रेतकर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी. फिर राहुल और प्रवेश ने मिलकर शव को छिपाने के ख्याल से फैक्ट्री के बगल में बोरा और पत्तल से ढ़क दिया.

आसपास के लोगों ने शव को देख लिया और इसकी सूचना जलालगढ़ पुलिस को दी. हालांकि राहुल ने अपनी पत्नी का आर्यन से अवैध संबंध या किसी भी प्रेम प्रसंग की बात को गलत बताया. गौरतलब है कि आर्यन पहले राहुल की फैक्ट्री में ही काम करता था लेकिन कुछ दिन पहले जब इस तरह की बातें सामने आई थी तो उसने आर्यन को काम से निकाल दिया था. इसके बाद आर्यन राहुल की पत्नी के बारे में प्रेम प्रसंग और अवैध संबंध की बात को लेकर अफवाह फैला रहा था.

इसी कारण राहुल और उनके दोस्त काफी आक्रोशित थे. रविवार को पुलिस ने राहुल की फैक्ट्री से दबिया बरामद किया. इसी दबिया से गला काटकर आर्यन की हत्या की गई थी. इस मामले में आर्यन के पिता मनोज सिंह द्वारा जलालगढ़ थाना में कांड संख्या 236/23  धारा 302 के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. फिलहाल पुलिस आगे का अनुसंधान कर रही है. मालूम हो कि जिस युवक आर्यन की हत्या की गई है वो दो दिनों से लापता था.

Tags: Bihar News, Crime News, Purnia news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *