पति से बेवफाई कर बनाया था ब्वॉयफ्रेंड, उसी ने कर दिया बड़ा कांड, वॉक पर बुलाया फिर…

धनबाद. झारखंड के धनबाद में एक शादीशुदा महिला के लिए उसका प्रेमी ही जान का दुश्मन बन बैठा. घटना जिले के केंदुआ थाना क्षेत्र की है. केंदुआ 5 नंबर के समीप रहने वाली प्रियंका देवी नाम की महिला पर उसके प्रेमी ने जानलेवा हमला किया. मॉर्निंग वॉक के दौरान उसका प्रेमी सुबह टहलने के क्रम में गला रेतकर फरार हो गया, जिससे महिला लहूलुहान हो गई.

आसपास के लोगों ने घायल महिला को SNMMCH अस्पताल में इलाज के किया भर्ती कराया. महिला की स्थिति गम्भीर बनी हुई है. घायल महिला शादीशुदा है जिसका 4 साल से सूरज यादव नाम के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. भुक्तभोगी महिला को अपने पति से बेवफाई कर युवक से प्रेम करना उसकी जान पर अब बन आई है. पति को धोखा देने वाली महिला को उसके प्रेमी ने भी 4 लाख रुपये के लिये धोखा दे दिया. .

घटना के संबंध में घायल प्रियंका देवी ने कहा कि वह शादीशुदा है. उसका 4 साल से प्रेम प्रसंग सूरज यादव नाम के युवक से चल रहा था. रविवार को सूरज कुमार ने सुबह बरमसिया बुलाया जहां मॉर्निंग वॉक के दौरान धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया. हमलावर युवक सूरज कुमार अलीगंज नवादा का रहने वाला है जो अपने मित्र के घर बरमसिया में आया हुआ है.

पीड़िता के मुताबिक उसने 4 लाख रुपये ले लिया है. जख्मी महिला की मांग है कि उसका पैसा वापस हो और सनकी प्रेमी पर कार्रवाई पुलिस करे. वहीं घायल महिला के पति का नाम विजय शर्मा है, जो केरल में पाइप लोडिंग का काम करता है. मामले की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Tags: Crime News, Dhanbad news, Jharkhand news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *