पति-पत्नी बनकर होटल में बुक कराया कमरा नंबर 215, फिर खेला खूनी खेल…

प्रियांक सौरभ

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में दिल दहलाने वाली घटना हो गई. यहां एक युवक-युवती ने होटल में पति-पत्नी बनकर रूम बुक कराया था. थोड़ी देर बाद दोनों के बीच झगड़ा हो गया और चीखने-चिल्लाने की आवाजें आने लगीं. जब होटल स्टाफ ने पहुंचकर देखा तो युवती लहूलुहान हालत में पड़ी हुई थी. उसे तुरंत इलाज के लिए भर्ती कराया गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा थाना इलाके में हरिसभा चौक स्थित होटल एल बी कॉन्टिनेंटल में बड़ी वारदात हो गई. यहां इरफान नाम का युवक और फिरोजा नाम की युवती ने खुद को शादीशुदा कपल बताकर कमरा नंबर 215 बुक कराया. उसके बाद देर शाम युवक अपनी प्रेमिका को गोली मारकर फरार हो गया. गंभीर रूप से घायल युवती को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बिस्तर पर मिली पिस्टल
होटल के स्टाफ ने मिठनपुरा थाना पुलिस को मामले की सूचना दी. इसके साथ होटल मालिक को भी सूचित किया गया. थाना प्रभारी राकेश कुमार दलबल के साथ होटल पहुंचे. यहां तलाशी लेने पर बिस्तर पर पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. इसके बाद होटल के रजिस्टर को चेक किया गया, तो उसमें भी गड़बड़ी मिली है. होटल में रुकने वालों से जरूरी दस्तावेज नहीं लिए गए थे.

पति-पत्नी बनकर होटल में बुक कराया कमरा नंबर 215, दोनों में झगड़ा हुआ और फिर...

मामले की जांच जारी
मामले में मुजफ्फरपुर एएसपी अवधेश कुमार दीक्षित ने बताया कि घटनास्थल पर पहुंचकर कमरे की तलाशी ली गई. यहां पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. युवक-युवती ने पति-पत्नी बनकर कमरा लिया था. उसके बाद दोनों में कुछ विवाद हुआ और युवक, युवती को गोली मारकर फरार हो गया. होटल स्टाफ की भी लापरवाही सामने आई है. मामले की जांच की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवक की तलाश की जा रही है.

Tags: Bihar News, Crime News, Muzaffarpur news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *