पति को इग्नोर कर यार के साथ रंगरेलियां मनाती रही पत्नी, अवैध संबंध के मकड़जाल का बुरा हुआ अंजाम

हाइलाइट्स

दोस्त के साथ पत्नी के थे अवैध संबंध, पति ने मार डाला.  
एसआईटी ने हत्यारोपी पति को पटना से किया गिरफ्तार.

लखीसराय. बिहार के लखीसराय जिले के तेतरहाट थाना क्षेत्र के सतसंडा गांव में एक महिला की गला दबाकर हत्या करने और दो नाबालिग की गला काटने की घटना का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है. पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने यह साफ किया है कि महिला के पति ने ही इस घटना को अंजाम दिया था.

लखीसराय एसपी पंकज कुमार ने बताया कि पत्नी के अवैध संबंध के कारण तंग आकर उसकी हत्या की गई है. घटना को अंजाम देने के दौरान पुत्री के विरोध करने पर उसकी भी गला काट कर जख्मी कर दिया था. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी दिल्ली फरार हो गया था. इस केस में मृतक तेतरी देवी के पति सुदामा साव उर्फ अर्जुन साव को पटना से गिरफ्तार किया गया है. वह अपनी जख्मी पुत्री को देखने आया था.

क्या कहता है आरोपी
पुलिस की पूछताछ के दौरान सुदामा ने बताया कि वह किऊल नदी से बोरा में भरकर बालू का उठाव कर बेचने का काम करता था. इसी शहर में प्रभात चौक पर किराये के मकान में रहता था. इसी दौरान धर्मरायचक मुहल्ले में रहने वाले सिंटू यादव से दोस्ती हो गई और उसका घर आना-जाना शुरू हो गया. इस क्रम मेंतेतरी देवी का सिंटू से अवैध संबंध हो गया. एक बार अवैध संबंध बनाते भी देख लिया था. इसके बाद उसे समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह मानने के लिए तैयार नहीं हुई.

पति ने खूब मनाया पर नहीं मानी पत्नी
सुदामा ने इसकी शिकायत अपने ससुराल पक्ष के लोगों से भी की थी, लेकिन कोई निष्कर्ष नहीं निकला. इसके बाद उसे गांव पहुंचा दिया गया, फिर भी दोनों का एक दूसरे के घर आना जाना जारी रहा. इसके बाद आरोपी सुदामा हरियाणा कमाने चला गया था. लेकिन इसी दौरान फिर सूचना मिली कि सिंटू यादव गांव आ रहा है. पत्नी की चाल चलन से तंग आकर उसने घटना को अंजाम दिया.

घटना के पहले और बाद में की थी दोस्त से बात
पुलिस के अनुसंधान में यह बात सामने आई कि हरियाणा से चलने के पूर्व उसने नवादा के एक दोस्त से मोबाइल पर बात की थी और फिर मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया. घटना को अंजाम देने के बाद वह फिर से दिल्ली चला गया, इसके बाद फिर उसी दोस्त से बात कर मोबाइल बंद कर लिया था.

घटना के दिन भी समझाने का किया था प्रयास
एसपी ने बताया कि हरियाणा से सतसंडा आने बाद सुदामा ने एक बार फिर पत्नी को समझाने का प्रयास किया. इस दौरान दोनों में लगभग एक घंटे तक बहस भी हुई, लेकिन तेतरी मानने को तैयार नहीं थी. इसके बाद गुस्से में आकर घटना किया गया. कांड के उद्भेदन में तेतरहाट थानाध्यक्ष गजेंद्र कुमार, बड़हिया थानाध्यक्ष चंदन कुमार ,डीआईयू प्रभारी अवधेश कुमार, कुमार गौरव, पीएसआई रवि कुमार और विभूति कुमार की भूमिका रही.

Tags: Bihar crime news, Crime In Bihar, Extra Marital Affair, Illegal Relationship, Illicit relations, Illicit relations with wife, Illicit relationship, Illicit relationship murder

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *