पड़ोसी को कॉलकर बोला-मां को मार दिया, 12 वार किए, फिर शव के साथ गुजारी सारी रात, सन्न कर देगा ये हत्याकांड

रोहतक. हरियाणा के रोहतक जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर एक बेटे ने अपनी मां को ऐसी मौत दी कि सुनकर हर कोई हैरान हो गया. फिलहाल आरोपी बेटा फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. केस दर्ज कर लिया गया है.

जानकारी के अनुसार, रोहतक के आजादगढ़ मोहल्ला का यह मामला है. बेटे ने जिस मां की कोख से जन्म लिया, उसी मां का गला काट दिया. वारदात सोमवार देर रात की है और मंगलवार देर शाम इस पूरे घटनाक्रम का पता चला. आरोपी बेटे ने ही खुद फोन करके एक पड़ोसन को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद में पुलिस और परिजनों को इस पूरी वारदात का पता लगा. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी.

दरअसल, पुलिस विभाग से रिटायर सब इंस्पेक्टर रणवीर सिंह का परिवार आजादगढ़ मोहल्ले में रहता है. रणवीर सिंह के दो बेटे हैं अनिरुद्ध और अश्वनी. छोटा बेटा अश्वनी नशे का आदी है, जबकि बड़ा बेटा अनिरुद्ध भिवानी में रहता है. सोमवार को रणवीर सिंह अपने बड़े बेटे के पास भिवानी गया था.

घर में उनकी पत्नी सुनीता और छोटा बेटा अश्वनी मौजूद थे. इस दौरान मां-बेटे के बीच में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ तो आरोपी ने अपनी मां के गले पर चाकू से 10-12 वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया और पूरी रात मां के शव के साथ उसी कमरे में मौजूद रहा. सुबह उठकर आरोपी अश्वनी घर से फरार हो गया.

पड़ोसियों को किया फोन, मां का कत्ल कर दिया है

मंगलवार शाम को उसने पड़ोस की एक महिला को फोन करके बताया कि मैंने अपनी मां की हत्या कर दी है, वह पुलिस को इसकी जानकारी दे दे. महिला ने पड़ोस में यह बात बताई और आसपास के लोगों ने पुलिस को जब मौके पर बुलाया गया तो अश्वनी ने जैसा बोला था वैसा ही मिला. सुनीता की घर के अंदर बेड पर लाश पड़ी हुई थी. तब तक सुनीता के पति और परिजन भी घर पहुंच गए थे. बताया जा रहा है कि अश्विनी नशे का आदी है और अक्सर पैसे के लिए लड़ाई झगड़ा करता था, जिस कारण उसकी पत्नी भी उसके साथ नहीं रहती थी.

पड़ोसी महिला को कॉल कर बोला-मां को मार दिया, 12 वार किए, फिर शव के साथ गुजारी सारी रात, सन्न कर देगा ये हत्याकांड

आरोपी की तलाश जारी-पुलिस

अर्बन स्टेट थाना प्रभारी सतपाल सिंह ने बताया कि आरोपी की तलाश में पुलिस ने टीम गठित कर दी है. फिलहाल मृतका का पोस्टमार्टम कराया जाएगा और आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही पता चल पाएगा कि वारदात के पीछे असल वजह क्या रही, इस मामले की गहराई से जांच की जा रही है.

Tags: Haryana News Today, Haryana police, Rohtak crime news, Rohtak News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *