पठान के बाद जॉन अब्राहम लेकर आए नई मूवी, रिलीज डेट के साथ शेयर किए दो पोस्टर, लोग बोले- हार्डकोर एक्शन मूवी है

पठान के बाद जॉन अब्राहम लेकर आए नई मूवी, रिलीज डेट के साथ शेयर किए दो पोस्टर, लोग बोले- हार्डकोर एक्शन मूवी है

जॉन अब्राहम की मूवी वेदा का पोस्टर आया सामने. Photo Credit- insta/thejohnabraham

नई दिल्ली:

John Abraham Vedaa Movie New Poster Out: जॉन अब्राहम के लिए साल 2023 काफी धमाकेदार रहा क्योंकि जनवरी में उनकी शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ पठान रिलीज हुई थी. इस मूवी ने 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई बॉक्स ऑफिस पर करके एक नया आयाम सेट किया था. वहीं अब जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म का ऐलान हो गया है, जिसके साथ रिलीज डेट भी सामने आ गई है. 

जॉन अब्राहम ने इंस्टाग्राम पर अपनी अपकमिंग फिल्म वेदा के दो पोस्टर रिलीज किए हैं, जिसमें से पहली तस्वीर में गन और बंदूक लिए जॉन अब्राहम खड़े दिख रहे हैं. लेकिन चेहरा नजर नहीं आ रहा है. वहीं दूसरे पोस्टर में फिल्म के नाम के साथ जॉन अब्राहम और एक्ट्रेस श्रावरी नजर आ रहे हैं. वहीं पोस्टर में किलर लुक फैंस का दिल जीत रहा है. 

इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, #Vedaa #WaitForIt “उसे एक सेवियर की जरुरत थी. उसे एक हथियार मिला.” 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी! इस पोस्ट पर लोगों ने खूब कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा, कौनसी फिल्म. दूसरे यूजर ने लिखा, अपना भाई आरा है. तीसरे यूजर ने लिखा, फाइनली कुछ तो आया इतने टाइम बाद यार इतना लंबा इंतजार कौन करवाता है भाई. चौथे यूजर ने लिखा, धमाके का इंतजार रहेगा. पांचवे यूजर ने लिखा, हार्डकोर एक्शन मूवी है तैयार. 

बता दें, जॉन अब्राहम एक्शन मूवीज के लिए काफी फेमस हैं. सत्यमेव जयते, सत्यमेव जयते 2, अटैक पार्ट वन और पठान जैसी फिल्में अच्छी कमाई की थी.  

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *