‘पठान’ और ‘जवान’ के बाद शाहरुख खान के अगले एक्शन के लिए हो जाइए तैयार, किंग खान बोले- ‘मजा तो अब आएगा’

'पठान' और 'जवान' के बाद शाहरुख खान के अगले एक्शन के लिए हो जाइए तैयार, किंग खान बोले- 'मजा तो अब आएगा'

‘पठान’ और ‘जवान’ के बाद एक बार फिर से एक्शन करते दिखेंगे शाहरुख खान

नई दिल्ली:

पठान फिर जवान, शाहरुख खान इस साल दो पावरफुल एक्शन फिल्में लेकर आए और सभी के दिलों को जीत लिया. इन दिनों उनकी फिल्म जवान सिनेमाघरों में रिलीज है. जो कमाई के कई रिकॉर्ड भी तोड़ रही है. फिल्म जवान हर दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. पठान और जवान के बाद अब शाहरुख खान अपने अगले एक्शन के लिए तैयार नजर आ रहे हैं. इस बात की जानकारी किंग खान के एक फैन क्लब ने दी है. जिसने शाहरुख खान का खास वीडियो शेयर किया है. 

यह भी पढ़ें

शाहरुख खान यूनिवर्स फैन क्लब ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शाहरुख खान का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें शाहरुख खान एक्शन अंदाज में नजर आ रहे हैं. वीडियो के आखिरी में वह कहते हैं, ‘मजा तो अब आएगा.’ हालांकि शाहरुख खान की यह वीडियो किसी फिल्म, गाने या फिर ऐड का है, अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है. लेकिन पोस्ट के अनुसार इस बारे में 16 सितंबर को पूरी जानकारी दी जाएगी. हालांकि वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

बात करें शाहरुख खान की फिल्म जवान की तो जवान ने सातवें दिन 23.3 करोड़ की कमाई की है, जो कि हफ्ते भर में सबसे कम है. इसके बाद जवान का भारत में ओवरऑल कलेक्शन 368.38 करोड़ हो गया है. वहीं दुनियाभर में फिल्म की कमाई  621 करोड़ हो गई है और इंडिया ग्रॉस 615 करोड़ हो गया है. छह दिनों के कलेक्शन को देखें तो पहले दिन 75 करोड़, दूसरे दिन 53.23 करोड़, तीसरे दिन 77.83 करोड़, चौथे दिन 80.1 करोड़, पांचवे दिन 32.92 करोड़ और छठे दिन 26 करोड़ की फिल्म जवान ने कमाई की थी. लेकिन वीकडेज पर यह कलेक्शन लगातार घट रहा है, जो फैंस को परेशान कर सकता है. हालांकि उम्मीद है की दूसरे वीकेंड पर लंबी छलांग शाहरुख खान की जवान लगाती दिखेगी. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *