पटना में दो भाइयों ने बलात्कार की कोशिश में असफल होने पर दो बहनों को पीटा

पटना:

पटना के बाहरी इलाके के एक गांव में दो भाइयों ने घर में घुसकर दो बहनों के साथ बलात्कार करने की कोशिश की, असफल होने पर दोनों बहनों को पीटा और बुरी तरह से घायल कर दिया। पीड़िताओं के शोर मचाने पर वे दोेनों भाग गए। पुलिस ने सोमवार की शाम यह जानकारी दी।

घटना धनरुआ थाने के एक गांव में शनिवार की रात उस समय हुई, जब परिवार के लोग किसी काम से घर से बाहर चले गए थे।

आरोपी राहुल कुमार उर्फ लोहा सिंह और रोहित कुमार उर्फ चंपक उर्फ पंडित ने पीड़िताओं के घर में घुसकर उनका यौन शोषण करने की कोशिश की।

आरोपियों के पास पिस्तौल और लोहे की रॉड थी। पीड़िताओं ने जब शोर मचाया, तब दोनों बदमाशों ने पिस्तौल की बट और रॉड से उन पर हमला कर दिया, जिससे दोनों बहनों के हाथ और पैर टूट गए।

ग्रामीणों के जुटने से पहले आरोपी भाग गए। पीड़िताओं को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें पीएमसीएच, पटना रेफर कर दिया है।

धनरुआ पुलिस स्टेशन के एसएचओ राजेश कुमार ने कहा, पीड़िताओं के बयान के आधार पर हमने राहुल और रोहित के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। उनकी आपराधिक पृष्ठभूमि रही है। राहुल ने जेल की सजा भी काटी है और वह एक कुख्यात अपराधी है। हम उन्हें पकड़ने के प्रयास कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *