पटना में ताबड़तोड़ फायरिंग, आलमगंज इलाके में दिनदहाड़े युवक पर बरसाई गोलियां, हालत नाजुक

पटना. पटना के सिटी इलाके में अपराधियों का तांडव जारी है. अपराधियों द्वारा आए दिन आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है, बावजूद इसके पुलिस इन घटनाओं को रोक पाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला आलमगंज थाना क्षेत्र के पश्चिम दरवाजा टमटम पड़ाव के पास का है जहां दिनदहाड़े हथियारबंद अपराधियों ने एक युवक को गोलियां मार दी. आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए एनएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद उसे बेहतर इलाज को लेकर पीएमसीएच रेफर कर दिया.

घायल युवक का इलाज चल रहा है, जहां उसकी स्थिति बेहद नाजुक बताई जाती है. घटना से गुस्साए स्थानीय लोगों ने सड़क पर उतरकर जमकर हंगामा मचाया. स्थानीय लोगों ने बेलबर गंज के समीप सड़क पर आगजनी कर मुख्य सड़क अशोक राजपथ को जाम कर दिया. गोलीबारी और सड़क जाम हंगामा की सूचना मिलते ही विभिन्न थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को शांत करने में जुटी है. घटना के बाद पटना सिटी के सहायक पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन में जुट गए हैं.

घायल युवक की पहचान आलमगंज थाना क्षेत्र के बेलवर गंज निवासी मोहम्मद अकबर के 22 वर्षीय पुत्र मोहम्मद शाहदाब उर्फ़ मो0 शानू के रूप में की गई है, जो प्रिंटिंग प्रेस में बुक बाइंडिंग का काम करता है. बताया जाता है कि मोहम्मद शाहदाब उर्फ़ शानू अपने घर से थोड़ी ही दूर पर खड़ा था, इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने उसे पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान अपराधियों ने मोहम्मद शाहदाब उर्फ़ शानू को तीन गोलियां मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

जानलेवा हमले का कारण अब तक का स्पष्ट नहीं हो सका है. घटना के संबंध में पूछे जाने पर घायल की मां शायरा ने बताया कि बीते देर रात मोहल्ले के हीं कुछ लोगों के साथ बेटे का झगड़ा हुआ था और आज अपराधियों द्वारा उनके बेटे को गोली मार दी गई. मौके पर मौजूद पटना सिटी के सहायक पुलिस अधीक्षक ने घटना की पुष्टि करते हुए जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है. एएसपी ने जल्द ही अपराधियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिए जाने की बात कही.

फिलहाल पुलिस अपराधियों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में जुटी है. दिनदहाड़े हुई गोलीबारी की वारदात से आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया है.

Tags: Bihar News, Crime News, PATNA NEWS

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *