पटना में अपराधियों का दुस्साहस, थाना से कुछ दूरी पर उप सरपंच की हत्या, सामने आई वजह

पटना. बड़ी खबर राजधानी पटना से है जहां पालीगंज इलाके के इमामगंज थाना के कुछ दूरी पर ही उप सरपंच सुभाष पासवान की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. उप सरपंच को अपराधियों ने एक के बाद एक चार गोलियां मारी, जिससे उसकी मौत हो गई. हत्या के पीछे शिक्षक सुशील कुमार का नाम आ रहा है जो फरार बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक मंगलवार की की देर रात पेशे से शिक्षक सुशील कुमार ने शराब पीने के नाम पर सुभाष पासवान को बुलाया और फिर उसे एक-एक कर 4 गोलियां मारकर हत्या कर दी.

यह घटना पालीगंज अनुमंडल के इमामगंज थाना से कुछ ही दूरी पर पुरानी बाजार के पास मंगलवार की देर रात घटित हुई. घटना के बाद इमामगंज बाजार में सनसनी फैल गयी और परिजनों में आक्रोश बना हुआ है. घटना की सूचना मिलते ही इमामगंज थानाध्यक्ष दीपू मंडल ने आरोपी सुशील कुमार के घर से शव को बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया. घटना की सूचना मिलते ही पालीगंज अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रीतम कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और स्वजनों को समझाया साथ ही घटना में शामिल अपराधियों के गिरफ्तारी जल्द करने का आश्वासन दिया.

घटना के बाद डीएसपी प्रीतम सिंह के निर्देश पर घटनास्थल पर अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है. स्वजनों का आरोप है कि सुशील कुमार ने सुभाष पासवान को शराब पीने के लिये बुलाया था और उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद आरोपित के घरवाले फरार हो गए. सुभाष का अपना घर भी इमामगंज बाजार में ही है. सुभाष के स्वजन काफी आक्रोशित थे. सुभाष की मौत के लिए इमामगंज पुलिस को जिम्मेदार ठहरा रहे थे.

डीएसपी प्रीतम कुमार ने कहा कि इमामगंज बाजार के सुशील कुमार के घर से सुभाष पासवान का शव बरामद किया गया है. शराब पीने के बहाने बुलाकर गोली मारकर उसकी हत्या की गई है. सुशील कुमार शिक्षक बताया जाता है. पुलिस घटना की जांच कर रही है. जल्द ही कांड का उद्वेदन कर दिया जाएगा. डीएसपी प्रीतम सिंह के नेतृत्व में पुलिस पदाधिकारियों को टीम बनाकर आरोपी के गिरफ्तारी के लिए अरवल जिले के पुलिस के सहयोग से छापेमारी कर रही है.

Tags: Bihar News, BJP, Crime In Bihar, Crime News, PATNA NEWS

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *