पटना एमएलसी आवास में टंगा हुआ मिला 10वीं के छात्र का शव, बर्बरता से पिटाई के सबूत, मिलर स्कूल का था स्टूडेंट

पटना. राजधानी पटना में अटल पथ से सटे एमएलसी आवास में एक युवक की हत्या होने से सनसनी फैल गई. घटना की सूचना स्थानीय थाना को देने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई. सचिवालय डीएसपी सुशील कुमार और एफएसएल की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची और मामले की पड़ताल की. मृत छात्र की पहचान मिलर स्कूल के दसवीं का छात्र अंशु उर्फ कृष्णा के रूप में हुई है.

बता दें कि एमएलसी फ्लैट में युवक की हत्या का मामला सामने आने के बाद मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे. युवक के शरीर पर कई स्थानों पर जख्म के निशान हैं. ऐसा लगता है कि युवक को बर्बरता से पीटा गया और उसकी मौत के बाद शव को टांग दिया गया.

बता दें कि यह घटना निर्माणाधीन फ्लैट संख्या 20 में हुई है. युवक को हाथ पैर बांधकर मारा गया था. इसके बाद हत्या कर शव को टांग दिया गया. सचिवालय थानाध्यक्ष विनोद राम ने बताया कि पुलिस फ्लैट के ठेकेदार की खोजबीन में जुटी हुई है, लेकिन फिलहाल उसका पता नहीं चल पा रहा है.

बता दें कि एफएसएल की टीम जांच में जुटी है. इस बीच एमएलसी क्वार्टर में क्वार्टर नंबर 20 से जहां युवक का लटका हुआ शव मिला था, वहां से एफएसल की टीम वैज्ञानिक अनुसंधान कर सबूत जुटाने में लगी हुई है. घटनास्थल से मजदूर के सहयोगी और ठेकेदार फरार हो चुके हैं. ठेकेदार और मृतक के सहयोगियों से संपर्क साधने में पुलिस जुटी है.

Tags: Bihar crime news, Bihar News, Patna News Update

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *