पटनाइट्स को खूब पसंद आ रही ANIMAL…फिल्म के ट्विस्ट ने दिए गूजबंप्स

उधव कृष्ण/पटना. देशभर के विभिन्न सिनेमाघरों में रणवीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर और साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की सुपर एक्शन फिल्म एनिमल रिलीज हो गई है. फिल्म में बहुत से ऐसे एक्शन और इंटिमेट सीक्वेंस हैं, जिसके कारण सीबीएफसी द्वारा इस फिल्म को ‘A’ सर्टिफिकेट दिया गया है. इतना ही नहीं, सीबीएफसी ने इसके 06 सीन्स पर भी अपनी कैची चला दी है. बहरहाल, इसके बावजूद इस फिल्म की पॉपुलैरिटी पर कोई फर्क नहीं पड़ा है. पटना में इस फिल्म के रिलीज के दिन सिर्फ फर्स्ट डे के फर्स्ट शो ही नहीं, बल्कि लगभग सभी शो हाउसफुल हो चुके हैं. दर्शकों में इस फिल्म का ऐसा क्रेज है कि फर्स्ट डे का टिकट नहीं मिलने पर लोग दूसरे दिन के फर्स्ट शो की एडवांस बुकिंग कर रहे हैं.

खूब पसंद आई चॉकलेटी हीरो की एक्शन फिल्म
रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, और अनिल कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. पटना के एक थिएटर में फर्स्ट डे, फर्स्ट शो देखने पहुंचे एक दर्शक ने फिल्म देखने के बाद रणवीर कपूर को इंडियन फिल्म इंडस्ट्री का बेस्ट एक्टर भी घोषित कर दिया. वहीं, थिएटर के अंदर और बाहर से भी लोग सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर अपनी खुशी और एक्साइटमेंट जाहिर करते दिखे. बताते चलें कि संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म का विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ के साथ टकराव हुई है.

फिल्म की ट्विस्ट ने दिए गूजबंप्स
फिल्म देखकर निकले दर्शकों ने बताया कि फिल्म में रणवीर के अलावा बॉबी देओल ने भी जबरदस्त भूमिका निभाई है. एक दर्शक ने बताया कि फिल्म की ट्विस्ट से कई बार गूजबंप्स आए. इसके अलावा कई दर्शकों ने यह भी बताया कि जल्द ही इस फिल्म का पार्ट-02 भी आएगी.  दर्शकों की माने तो एनिमल पार्क के नाम से एनिमल के पार्ट-02 का हिंट इस मूवी में दिया गया है.

Tags: Animal, Bihar News, Entertainment news., Latest hindi news, Local18, Movie review, PATNA NEWS

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *