पंचकूला के पॉश क्लब में सुबह 4 बजे चले डंडे-तलवारें, लड़कियां भी हाथों में हथियार लिये आईं नजर

पंचकूला के पॉश क्लब में सुबह 4 बजे चले डंडे-तलवारें, लड़कियां भी हाथों में हथियार लिये आईं नजर

आरोपी युवक बिल के पैसे लेने आए क्लब के एक वेटर को 100 मीटर तक घसीटता…

पंचकूला:

पंचकूला के सेक्टर-20 के पॉश क्लब में सुबह 4 बजे जमकर डंडे और तलवारें चलीं. झगड़े में युवतियों के हाथों में तलवारे थी. वहीं, एक युवक को कुछ लोग गाड़ी से लटकाकर 100 मीटर तक घसीटते हुए ले गए. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामला संज्ञान में आने के बाद सेक्टर-20 थाना क्षेत्र की पुलिस जांच में जुट गई है. पुलिस क्‍लब के आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है.   

यह भी पढ़ें

दरअसल, पंचकूला के सेक्टर-20 के पॉश क्लब में नाइट पार्टी के बाद सुबह 4 बजे क्लब के बाउंसरों और पार्टी करने वाले युवकों में जमकर लात, घूंसे, डंडे और तलवारें चलीं. बताया जा रहा है कि दो युवक तीन युवतियों के साथ पार्टी करने क्‍लब में आये थे. उसी दौरान बिल को लेकर वहां क्लब के संचालकों के साथ युवकों की बहस हो गयी. ऐसे में बीच-बचाव करने आये बाउंसरों के साथ लड़कों की हाथापाई हो गयी. जब बाउंसर लड़कों पर हावी पड़ने लगे, तो इन्‍होंने अन्‍य युवकों को फोन करके मौके पर बुला लिया.  

दो गाड़ियों में सवार करीब दर्जन भर युवकों ने डंडों और तलवारों से बाउंसरों और क्लब के लोगों के ऊपर हमला कर दिया. झगड़े के दौरान आरोपी युवक बिल के पैसे लेने आए क्लब के एक वेटर को 100 मीटर तक घसीटते हुए ले गए. जब झगड़ा बढ़ने लगा, तो युवकों ने युवतियों के साथ मौके से भागने की कोशिश की, तब एक जयंत नामक वेटर ने बिल के पैसे लेने के लिए गाड़ी को रोकने की कोशिश की. 

इस दौरान गाड़ी में सवार युवक-युवती जयंत को करीब 100 मीटर तक गाड़ी के बोनट से घसीटते हुए ले गए. जिससे जयंत को काफी चोट लगी है, उसके दोनों हाथों की हड्डी टूट गयी और पैर में भी फैक्टर हुआ है. जयंत का इलाज पंचकूला के सेक्टर-6 नागरिक अस्पताल में चल रहा है.

ये भी पढ़ें:- 
पैसे के लेन-देन में हुए विवाद की वजह से हुई स्विट्जरलैंड की नीना बर्जर की हत्या-सूत्र
दिल्‍ली में प्रदूषण के स्‍तर में ‘मामूली गिरावट’, देश के ये 10 शहर आज सबसे ज्‍यादा प्रदूषित

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *