पंखा चलाने को लेकर शुरु हुआ विवाद, गुस्से में भाभी ने देवर को मारा चाकू, छह महीने पहले ही हुई थी शादी

मुंगेर. बिहार के मुंगेर से पारिवारिक विवाद में हत्या का मामला सामने आया है. मामूली विवाद में भाभी ने देवर को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया. धरहरा थाना क्षेत्र के अदलपुर गांव की घटना बताई जा रही है, जिसमें घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी भाभी फरार हो गई. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. दरअसल गांव के रहने वाले उपेंद्र मंडल के 26 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार का विवाद अपनी भाभी से हुआ था. विवाद के बाद भाभी ने गुस्से में आकर देवर के पेट में चाकू मार दिया, जिससे आनन-फानन में परिजनों के द्वारा इलाज के लिय सदर अस्पताल लाया गया. यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बताया जा रहा है कि मृतक अभिषेक कुमार की शादी 6 महीने पहले ही कंचन कुमारी से हुई थी. हत्या के बाद अपने पति को खोने पर पत्नी कंचन देवी सहित परिवार के अन्य सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल है. पति की मौत के बाद गम में डूबी पत्नी का कहना है कि अब मेरा कौन रखवाला होगा. वहीं बताया जा रहा है कि युवक 3 दिसंबर को मजदूरी करने मुंबई जाने वाला था और उसका टिकट भी बन गया था.

त्यौहार में घर आया था युवक
मृतक अभिषेक दुर्गा पूजा के लिए घर आया था. त्यौहार मनाने के बाद मजदूरी करने मुंबई जाना वाला था, लेकिन होनी को कुछ और मंजूर था. इस संबंध में मृतक की पत्नी कंचन कुमारी ने कहा कि हमारी गोतनी सोनी कुमारी का विवाद मेरे पति से घर में बिजली जलाने को लेकर हुआ था. कंचन ने बताया कि मेरे पति रात को घर आए और पंखा चला दिया, जिससे मेरी गोतनी के घर में लगे बल्ब की रोशनी कम हो गई. उसने कहा कि तुम पंखा बंद करो, मेरे घर में बल्ब नहीं चल रहा है. इस पर मेरे पति ने कहा कि तुम्हारा बिजली का कनेक्शन अलग है. मेरा बिजली का कनेक्शन अलग है. मैं पंखा बन्द नहीं करूंगा. इस पर भाभी ने मेरे पति को चाकू मार दिया.

अस्पताल में डॉक्टरों ने किया मृत घोषित
चाकू लगने के बाद परिजन घायल अभिषेक को सदर अस्पताल लाये, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक अभिषेक के पिता उपेंद्र मंडल और मां अनिता देवी ने बताया कि हमारे छह बच्चे हैं. बुधवार की रात मेरे तीसरे बेटे निवास कुमार की पत्नी सोनी कुमारी ने चौथे बेटे अभिषेक को घर में हुए विवाद के बाद चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया. वहीं घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Tags: Bihar crime news, Bihar News, Munger news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *