पंकज त्रिपाठी की बेटी हैं सभी स्टार किड्स से सिंपल फिर भी खूबसूरत, सादगी पर फिदा हुए फैन्स, PHOTO देख बोले- क्या सूरत है

पंकज त्रिपाठी की बेटी हैं सभी स्टार किड्स से सिंपल फिर भी खूबसूरत, सादगी पर फिदा हुए फैन्स, PHOTO देख बोले- क्या सूरत है

पंकज त्रिपाठी की बेटी आशी की फोटो वायरल

नई दिल्ली :

फर्श से अर्श तक का सफर पूरा करने वाले और बॉलीवुड में अपनी सादगी के लिए पहचाने जाने वाले पंकज त्रिपाठी आज फिल्मी दुनिया में अपनी अलग और बेहद मजबूत पहचान बना चुके हैं. अपने देसी अंदाज और सिंपल स्टाइल के साथ पंकज ने हर किरदार में जान भर दी. चाहे फुकरे के पंडित जी हो या फिर मिर्जापुर के कालीन भैया, पंकज का हर किरदार यादगार रहा है. हर दिन सक्सेस की नई सीढ़ी चढ़ते पंकज का परिवार भी उनकी ही तरह बेहद सिंपल है. पंकज त्रिपाठी की बेटी आशी त्रिपाठी स्टार किड होते हुए भी बहुत ही सिंपल रहती हैं और आमतौर पर लाइमलाइट से दूरी बनाकर रखती हैं.

यह भी पढ़ें

पंकज त्रिपाठी अक्सर अपनी पत्नी मृदुला और बेटी आशी के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. 17 साल की आशी बेहद खूबसूरत नजर आती हैं, लेकिन उनका लुक हमेशा बेहद सिंपल रहता है. उन्हें देख कर ये अंदाजा लगाना मुश्किल है कि वो बॉलीवुड स्टार की बेटी हैं. आमतौर पर आशी बॉलीवुड पार्टीज का हिस्सा नहीं बनती. लेकिन उन्हें अपने पापा और मम्मी के साथ आईफा अवार्ड 2022 में देखा गया था, जहां ब्लू कलर के गाउन में वो बेहद प्यारी लग रही थीं.

डॉटर्स डे पर पंकज त्रिपाठी ने बेटी आशी के साथ तस्वीरें शेयर की थी, जिनमें ब्लू कलर के सिंपल शर्ट में वह बहुत ही सुंदर दिख रही थीं. 15 जनवरी 2004 में पंकज त्रिपाठी ने मृदुला त्रिपाठी से लव मैरिज की थीं, जिन्हें तब से प्यार करते थे जब वे 10वीं क्लास में पढ़ते थे. जब पंकज स्ट्रगल कर रहे थे, तो मृदुला एक टीचर की नौकरी कर घर चलाती थीं. 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *