न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले से पहले टीम इंडिया को दोहरा झटका

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम को न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के खिलाफ मुकाबले से पहले झटके पर झटका लगा है. ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) पहले ही चोट के कारण इस मुकाबले से बाहर हैं. और अब खबर ये है कि जिस खिलाड़ी को उनकी जगह टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता था वह भी प्रैक्टिस के दौरान अपनी कलाई चोटिल करा बैठा है. यही नहीं विकेटकीपर ईशान किशन (Ishan Kishan) को भी नेट्स में मधुमक्खी ने काट लिया. भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 का 21वां मुकाबला रविवार को धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम में खेला जाएगा.

हार्दिक पंड्या बांग्लादेश के खिलाफ पिछले मुकाबले में टखना चोटिल करा बैठे थे, जिसकी वजह से वह न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले से बाहर हो गए हैं. उनकी जगह प्लेइंग इलेवन में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को मौका मिल सकता है. लेकिन एक दिन पहले यानी शनिवार को सूर्यकुमार यादव की नेट सेशन के दौरान दायीं कलाई में गेंद लग गई. जिसके बाद वह दर्द से कराहते हुए प्रैक्टिस छोड़कर बाहर चले गए.

क्लासेन की ‘क्लासिक’ पारी से जीत की पटरी पर लौटा साउथ अफ्रीका, मौजूदा चैंपियन इंग्लैंड को 229 रन से रौंदा

मुझे माफ करना कप्तान… मैं शर्मिंदा हूं, कैप्टन बाबर आजम के सामने गलती कर गिड़गिड़ाया पाकिस्तानी खिलाड़ी

ईशान के सिर में मधमक्खी ने काटा
इसके बाद ईशान किशन को भी बैटिंग के दौरान सिर में मधुमक्खी ने डंक मार दिया. ईशान की फिटनेस को लेकर भी अब सवाल खड़ा हो गया है. मतलब साफ है कि कीवी टीम के खिलाफ मुकाबले से पहले कप्तान रोहित शर्मा के सामने कई समस्याएं सामने आकर खड़ी हो गई हैं.

भारत और न्यूजीलैंड की टीमें इस विश्व कप में अजेय हैं
भारत और न्यूजीलैंड की टीमें मौजूदा विश्व कप में अभी तक शानदार प्रदर्शन करती आ रही हैं. दोनों ने अभी तक अपने सभी चारों मैच जीते हैं. ऐसे में यह मुकाबला बेहद रोमांचक होने की उम्मीद है. पॉइंट टेबल में न्यूजीलैंड की टीम बेहतर नेटरनरेट के आधार पर पहले नंबर पर है जबकि टीम इंडिया 8 अंक लेकर दूसरे नंबर पर है.

Tags: Hardik Pandya, India vs new zealand, Ishan kishan, ODI World Cup, Suryakumar Yadav

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *