नौकरी की है तलाश? करना आता है ‘नाटक’, तो इस देश में मिल रही गजब की नौकरी

हाइलाइट्स

चीन में एक गजब की नौकरी मिल रही है.
इसके लिए आपको बंदर की एक्टिंग आनी चाहिए.
इस काम के लिए 70000 रुपये प्रति महीने की सैलरी भी मिलेगी.

हांगकांग: क्या आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं. तो आपके पास कलाबाज होने, अलौकिक शक्तियां होने या यहां तक ​​कि बादलों पर सवारी करने की क्षमता होने की भी आवश्यकता नहीं है. आपको बस मंकी किंग की चीनी किंवदंती का प्रशंसक होना चाहिए और अपने रास्ते में मिलने वाले ढेर सारे मुफ्त केले खाने में सक्षम होना चाहिए. इसके आलावा आप बंदर के रूप में तैयार हो सकते हों.

CNN की रिपोर्ट के अनुसार अगर आपको नौकरी के लिए यह शर्तें आदर्श लग रही हैं तो आप संभवतः उत्तरी चीन के हेबेई प्रांत में वुजिशान दर्शनीय क्षेत्र में अपना सीवी भेज सकते हैं. पर्यटन स्थल पौराणिक चीनी चरित्र के रूप में तैयार होने के लिए किसी को नियुक्त करना चाहता है. साथ ही सही उम्मीदवार को पर्यटन स्थल प्रति माह $842 (70000 रुपये) का भुगतान करने के लिए भी तैयार है. बदले में नौकरी करने वाले को एक पहाड़ के नीचे एक गुफा में रहना होगा.

पढ़ें- Foreign Job Salary: जॉब की है तलाश तो पैक कर लें बैग! इस अमीर देश को लोगों की सख्त जरूरत, मिलेगी 2 करोड़ की सैलरी

मंकी किंग की चीनी किंवदंती की चीन में लोकप्रियता पश्चिम में ग्रिम्स की परियों की कहानियों की तुलना में है. इसने अनगिनत बच्चों की कल्पनाओं को पोषित किया है और कई फिल्मों और टेलीविजन कार्यक्रम को बनाने के लिए प्रेरित किया है.

क्या है मंकी किंग की कहानी
कहानी एक पत्थर से पैदा हुए बंदर सन वुकोंग की है, जो एक ताओवादी मार्शल कलाकार से अलौकिक शक्तियां प्राप्त करता है. वह एक योद्धा की तरह लड़ता है, एक सुनहरी जादुई छड़ी रखता है और बादलों पर घूमता है. वह भारत में बौद्ध सूत्र प्राप्त करने के लिए पवित्र भिक्षु तांग सानज़ांग की ‘पश्चिम की यात्रा’ पर उसके साथ जाता है.

हालांकि, वुज़िशान दर्शनीय क्षेत्र में भाग्यशाली नौकरी के उम्मीदवार को वहीं रहना होगा. सोशल मीडिया पर प्रसारित क्लिप के अनुसार, नौकरी के कर्तव्यों के लिए उन्हें बंदर का मुखौटा और पोशाक पहननी पड़ती है और पहाड़ के नीचे एक गुफा में छिपना पड़ता है.

Foreign Job Salary: नौकरी की है तलाश? करना आता है 'नाटक', तो इस देश में मिल रही गजब की नौकरी, सैलरी तो पूछो मत

इसके अलावा, केवल न्यूनतम अनुभव की आवश्यकता है. रिपोर्ट के अनुसार साइट के एक प्रबंधक ने बताया कि ‘कोई शैक्षणिक आवश्यकताएं नहीं हैं. मुख्य आवश्यकताओं में सन वुकोंग के प्रति जुनून, अभिनय के लिए एक निश्चित प्रतिभा और पर्यटकों के साथ बातचीत करने के लिए जीवंत, हंसमुख, सुलभ होने की क्षमता है.’

Tags: China, China news, Foreign workers, Jobs

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *