नोएडा के गार्डन गैलेरिया में फिर बवाल! पार्टी कर रहे 2 गुट आपस में भ‍िड़े, जमकर चले लात-घूंसे, मारपीट का वीड‍ियो वायरल

हाइलाइट्स

घटना नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल के ‘एफ’ बार में शनिवार रात की
इस घटना का 32 सेकेंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

नोएडा: नोएडा के गार्डन गैरेलिया मॉल में एक बार फिर से बवाल हुआ है, जिसकी वजह से यह मॉल एक बार फिर चर्चा में आ गया है. नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल के ‘एफ’ बार में शनिवार रात नशे में धुत दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

दरअसल, सेक्टर-38ए स्थित गार्डन गैलेरिया मॉल के एफ बार में शनिवार रात को काफी संख्या में लोग पार्टी कर रहे थे, तभी शराब के नशे में धुत लोगों के दो गुटों के बीच किसी बात पर कहासुनी हो गई, जिसके बाद उनके बीच मारपीट होने लगी. इस घटना का 32 सेकेंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

पुलिस ने कहा कि बार में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. नोएडा जोन के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त शक्ति मोहन अवस्थी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और इसमें शामिल लोगों पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

इस बीच देखा जाए तो ऐसा पहली बार नहीं है जब यह मॉल नशे में झड़प के कारण सुर्खियों में आया हो. दिसंबर 2022 में नशे में धुत दो लोगों की बहस के बाद ‘सूत्र’ रेस्ट्रो-बार में दो समूह आपस में भिड़ गए थे. वहीं इससे पहले बिल पेमेंट को लेकर गार्डंस गैलेरिया मॉल के कर्मचारियों के साथ कथित झगड़े में घायल एक 30 साल के व्यक्ति की मौत हो गई थी. अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (नोएडा) रणविजय सिंह ने कहा कि घटना गार्डंन गैलेरिया मॉल के लॉस्ट लेमन्स रेस्टो-बार में हुई.

Tags: Delhi-NCR News, Noida news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *