नेपाल से पत्‍नी को लाया, बीमार बताकर अस्‍पताल लेकर पहुंचा, 5 मिनट में खुला भेद

हाइलाइट्स

गुरुग्राम पुलिस ने युवक को पत्‍नी की हत्‍या के मामले में गिरफ्तार कर लिया है.
इस युवक ने झगड़े के बाद चुन्‍नी से गला दबाकर पत्‍नी की हत्‍या कर दी.

गुरुग्राम. एक 24 वर्षीय नेपाली व्यक्ति ने अपनी पत्‍नी की हत्या कर दी और उसकी मौत का कारण बीमारी बताया, लेकिन पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में गला घोंटने से मौत की बात सामने आई. उसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. यह जानकारी पुलिस ने दी. पुलिस ने कहा कि उसे घटना के बारे में अस्पताल से जानकारी मिली, जहां शांति नाम की महिला को उसके पति, नेपाल के डोडी जिले के .मूल निवासी तपरस जोशी रविवार की रात लाए थे.

मामले की जानकारी रखने वाले एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “उसे बेहोशी की हालत में अस्पताल लाया गया था. शरीर पर गला घोंटने और नाखून के निशान थे.” पुलिस के मुताबिक, दंपति 15 दिन पहले ही गुरुग्राम आए थे. वे सेक्टर-53 के सरस्वती कुंज स्थित एक पीजी में रहते थे. आरोपी ने पुलिस को बताया कि रविवार रात किसी बात को लेकर पत्‍नी और उसके बीच बहस हुई. उसी दौरान उसकी पत्‍नी ने उसके पेट में लात मारी. तब गुस्से में आकर उसने दुपट्टे से उसका गला घोंट दिया. इसके बाद वह महिला के शव को अस्पताल ले गया और डॉक्टरों को बताया कि उसकी मौत बीमारी के कारण हुई है.

यह भी पढ़ें:- अखिलेश यादव को अपने ही 8 MLA ने दिया गच्‍चा! RS चुनाव को लेकर बैठक में नहीं पहुंचे, आज वोटिंग में क्‍या होगा?

15 दिन पहले नेपाल से पत्‍नी को लाया, फिर बीमार बताकर अस्‍पताल लेकर पहुंचा, 5 मिनट में ही खुल गया भेद

पांच मिनट में खुल गया भेद 
पांच मिनट में ही अस्‍पताल प्रशासन को पूरा खेल समझ आ गया. इसके बाद सेक्टर-53 पुलिस स्टेशन को सूचित किया गया. अस्पताल पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. सेक्टर-53 पुलिस स्टेशन के एसएचओ इंस्पेक्टर राजेंद्र ने कहा, “सोमवार को की गई शव की मेडिकल जांच से पुष्टि हुई है कि महिला की मौत गला घोंटने से हुई है. हमने तुरंत आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. उसने पत्‍नी की हत्या की बात कबूल कर ली.” मृत महिला के परिवार की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर सेक्टर-53 थाने में आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

Tags: Crime News, Gurugram crime news, Gurugram news, Nepal News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *