नीदरलैंड शहर में फायरिंग की दो घटनाएं, 2 लोगों की मौत, पुलिस हाई अलर्ट पर

रॉटरडैम: नीदरलैंड पुलिस ने कहा है कि गुरुवार को डच शहर रॉटरडैम में दो स्‍थानों पर हुई फायरिंग में दो लोगों की मौत हो गई है. लड़ाकू ड्रेस पहने एक संदिग्‍ध बंदूकधारी ने डच शहर के एक फ्लैट में गोलीबारी की और फिर पास के एक अस्पताल में घुस गया. इन दोनों जगहों पर आग लग गई लेकिन बाद में उसे बुझा दिया गया. शहर पुलिस ने एक्स, (पूर्व में ट्विटर) पर एक बयान में कहा, “रॉटरडैम में गोलीबारी की दो घटनाओं में मौतें हुई हैं. हम पहले परिवार और रिश्तेदारों को सूचित करेंगे और बाद में विस्तार से बताएंगे.”

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि पुलिस इकाइयां संदिग्ध शूटर की तलाश में डच शहर के उस अस्पताल में घुस गई थीं. स्थानीय समाचार एजेंसी एएनपी ने पुलिस के हवाले से कहा कि संदिग्ध शूटर 32 साल का है और हमले का मकसद अज्ञात है. पुलिस ने कहा कि उसी पर फायरिंग की दोनों घटनाओं को अंजाम देने का संदेह है और कोई दूसरा शूटर नहीं है. घटनास्थल की तस्वीरों में दिखाया गया है कि लोग अस्पताल से बाहर निकल रहे हैं, जिनमें डॉक्टर और मरीज़ भी शामिल हैं.

हमलावर की तलाश में अस्‍पताल के अंदर पहुंची पुलिस
पुलिस ने मौके को चारों ओर से घेर लिया था और पुलिस के हेलीकॉप्टर भी मौजूद रहे. हमलावर की तलाश में कुछ पुलिस कर्मी अस्‍पताल के अंदर भी दाखिल हो गए थे. यहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया और डॉक्‍टरों ने मरीजों को स्ट्रेचर और व्हीलचेयर पर लादकर बाहर निकाला.

Tags: Firing, Netherlands, Police

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *