नीतीश के धुर विरोधी भी उनके मुरीद, अब झारखंड में INDI गठबंधन के नेता ने खूब की तारीफ, सियासी हलचल

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की राजनीति के कायल उनके धुर विरोधी भी रहे हैं. वर्तमान समय में नीतीश की राजनीति की तारीफ INDI गठबंधन में शामिल जेएमएम के वरिष्ठ विधायक मथुरा महतो ने की है. टुंडी से तीन बार विधायक और दो बार मंत्री रहे मथुरा प्रसाद महतो ने कहा कि नीतीश ने अपनी राजनीति में खुद को प्रासंगिक बनाए रखा है. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि नीतीश कुमार पलटूराम नहीं हैं, बल्कि उनके साथ समय समय पर आनेवाले दल पलटूराम रहे हैं.

जेएमएम विधायक मथुरा प्रसाद महतो ने नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि आज की राजनीति में बीजेपी और राजद दोनों जदयू के नीतीश कुमार के साथ जुड़ना चाहते हैं. जबकि बीजेपी और राजद दोनों दलों के विधायक जदयू से काफी ज्यादा है. फिर भी नीतीश कुमार के साथ बीजेपी और राजद समय समय पर गठबंधन कर उन्हें मुख्यमंत्री बनाते रहे हैं.

नीतीश के धुर विरोधी भी उनके मुरीद, अब झारखंड में INDI गठबंधन के नेता ने खूब की तारीफ, सियासी हलचल

INDI गठबंधन के इस नेता ने कहा कि जदयू के पास कम विधायक होने के बावजूद नीतीश कुमार बीजेपी और राजद जैसी बड़ी पार्टियों की पहली पसंद हैं. मथुरा महतो ने कहा कि नीतीश कुमार एक चेहरा हैं जिनके साथ दोनों दल जुड़ना चाहते हैं. उन्होंने बीजेपी और राजद दोनों दलों पर सवाल उठाते हुए पूछा कि आखिर दोनों दल अपने दल का मुख्यमंत्री क्यों नहीं बनाना चाहते.

Tags: Jharkhand news, Jharkhand Politics, Ranchi news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *