नीतीश कुमार की माफी पर भी नहीं बनी बात, इस्तीफे की मांग पर अड़ी BJP, विधानसभा 2 बजे तक स्थगित

पटना. बिहार के सीएम नीतीश कुमार द्वारा मंगलवार को विधानसभा में दिए गए आपत्तिजनक बयान के बाद प्रदेश की राजनीति गरमा गई है. बुधवार को सदन की कार्यवाही जब शुरू हुई तो बीजेपी सहित विपक्ष के लोगों ने जमकर हंगामा किया. इस दौरान सीएम ने कहा कि मैंने जो बयान दिया था, अगर मेरे बयान से किसी को दुख पहुंचा है तो मैं उसके लिए माफी मांगता हूं और खुद की निंदा करता हूं लेकिन नीतीश कुमार के इस बयान के बाद भी हंगामा जारी रहा. इस दौरान बीजेपी के कुछ सदस्यों ने सदन के अंदर कुर्सियां भी उठा लीं.

सदन में जारी हंगामे के बीच विधानसभा अध्यक्ष ने सदन की कार्यवाही को दोपहर के 2 बजे तक स्थगित कर दिया. सीएम के माफी मांगने के बाद विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने हमले की कमान संभाली. तेजस्वी के सेक्स एजुकेशन के बयान पर विजय सिन्हा ने कहा कि बिहार को सेक्स ज्ञान नहीं चाहिए. बिहार ज्ञान-विज्ञान की भूमि रही है. बिहार को लालू-नीतीश शर्मसार कर रहे हैं. ऐसे लोगों को हम कतई स्वीकार नहीं करेंगे. विजय सिन्हा ने कहा कि माफी से काम नहीं चलेगा सीएम को इस्तीफा देना चाहिए.

विजय सिन्हा ने कहा कि सीएम का जो बयान आया है वो लज्जित करने वाला है. ये मां-बहनों को शर्मशार करने वाला है. नीतीश कुमार अब इस पद के योग्य नहीं रहे. मानसिक तौर पर सीएम बीमार हो गए हैं. सीएम नीतीश कुमार को तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए. विजय सिन्हा ने कहा कि कत्ल करके माफी मांगना उचित नहीं है. नीतीश और तेजस्वी चारित्रिक रूप से योग्य नहीं हैं. दोनों को अपने पद से हट जाना चाहिए.

Tags: Bihar News, Bihar politics, Chief Minister Nitish Kumar, CM Nitish Kumar

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *