नातिन नव्या नवेली नंदा से मजाक उड़ाने पर बोलीं जया बच्चन, एक्ट्रेस बोलीं- मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन…

नातिन नव्या नवेली नंदा से मजाक उड़ाने पर बोलीं जया बच्चन, एक्ट्रेस बोलीं- मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन...

What The Hell Navya 2: जया बच्चन ने अपने मीम्स पर दिया रिएक्शन

नई दिल्ली:

Jaya Bachchan On Navya Naveli Nanda Show: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा का शो व्हाट द हेल सीजन 2 का पहला एपिसोड रिलीज हो गया है, जिसमें बच्चन फैमिली की तीन पीढ़ियां  यानी जया बच्चन, उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा और पोती नव्या नवेली नंदा की मजाकिया कैमेस्ट्री दर्शकों को देखने को मिली है. एपिसोड के दौरान जया बच्चन ने उनका मजाक उड़ाए जाने पर भी रिएक्शन दिया है. वहीं यूट्यूब पर यह एपिसोड चर्चा का विषय बन गया है. एपिसोड की शुरुआत मां बेटी और नातिन के मजेदार बातों से होती है. जहां  जया ने नव्या से पूछती हैं, “वास्तव में आप क्या करना चाहती हैं? मैं जानना चाहती हूं.”

यह भी पढ़ें

इस पर नव्या कहती हैं, ”यह एक गहरा सवाल है. आपका क्या मतलब है? हम कई चीजें करते हैं. अब कोई भी एक काम नहीं कर रहा है. युवाओं के पास एक ऐसी चीज़ होती है, जिसे साइड हसल कहा जाता है. यह एक नौकरी की तरह है, जैसे कि 9-5 की नौकरी. यह कोई भी हो सकती है. लेकिन जब आप वह काम करते हैं, तो आपके पास उस तरफ भी कुछ होता है जो आप कर रहे होते हैं.”

नातिन की बात पर जया बच्चन अपने साइड हसल का खुलासा करते हुए कहती हैं, “मैं भी करती हूं…मैं उन कुछ लोगों के लिए खाना मुहैया कराती हूं, जो मेरे मीम्स बनाते हैं.” शो में नव्या अपनी नानी पर बनाए गए मीम्स से प्रेरित होकर ‘जया-इंग’ शब्द भी पेश करती हुई नजर आती है. वहीं श्वेता ने मजाक करते हुए कहती हैं, “जब आप ज्यादा सॉल्टी होते हैं तो क्या यह जया-इंग है?” इस पर जया कहती हैं, “यह बहुत तारीफ तो नहीं लगता. लेकिन ठीक है.” 

आगे नव्या, जया से पूछती हैं, “पॉप कल्चर फेनोमेनन होने के बारे में आप कैसा महसूस करती हैं?” इस पर वह जवाब देते हुए कहती हैं, “मुझे कोई आपत्ति नहीं है कि लोग मेरा मजाक उड़ाते हैं या आप पर हंसते हैं. मुझे कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन मीम्स बनाने वाले लोग बहुत बुरे हैं, उन्हें इसे ठीक से करना चाहिए.” इस पर, नव्या कहती हैं, “आपको उन्हें सिखाना चाहिए,” और जया ने जवाब देती हैं, “मुझे उन्हें क्यों सिखाना चाहिए?”

गौरतलब है कि नव्या, श्वेता बच्चन और निखिल नंदा की बेटी हैं, जो एस्कॉर्ट्स लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक हैं. वहीं नव्या के भाई अगस्त्य नंदा ने हाल ही में जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म द आर्चीज़ से एक्टिंग डेब्यू किया है. 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *