नहीं मिलेगा इससे सस्ता! 150 रुपये में विंटर पजामा तो 300 में ब्रांडेड जींस, मिलेगी एक से बढ़कर एक वैरायटी

शिखा श्रेया/ रांची. झारखंड की राजधानी रांची में अगर आप ठंड को लेकर शॉपिंग करना चाहते हैं तो फिर आप आ सकते हैं कचहरी रोड स्थित वेंडर मार्केट.इस मार्केट को गरीबों का मसीहा भी कहा जाता है.क्योंकि यहां पर आपको इतने सस्ते दामों में कपड़े मिलेंगे की आपको सुनकर यकीन नहीं होगा.साथ ही सस्ते ही नहीं बल्कि यहां की क्वालिटी भी काफी अच्छी होती है.आप आराम से साल 2 साल यहां के कपड़े पहन सकते हैं.

वेंडर मार्केट में खास विंटर पजामा लेकर आए आदिल बताते हैं हमारे शॉप में आपको विंटर पजामा से लेकर ब्रांडेड जींस मिल जाएंगे.विंटर पजामा की कीमत मात्र 150 रुपए है.150 रुपए में आपको एक से एक वैरायटी देखने को मिलेगी, वह भी हर कलर में.इसका फैब्रिक वेलवेट है.इसीलिए आपको ठंड नहीं लगेगा.आप आराम से पूरी सर्दी निश्चित होकर इसे पहन सकते हैं.

ब्रांडेड जींस 300 रुपए में
आदिल बताते है ब्रांडेड जींस 300 से 400 के रेंज में एक से बढ़कर एक मिलेगा.जींस में डिजाइनर जींस उपलब्ध है.जिसमें मोती का काम किया हुआ है.वही, हमारे पास स्ट्रेचेबल जींस भी है जो आपकी बॉडी के अनुसार खुद को फिट कर लेता है और फॉर्मल पैंट्स है जो आप ऑफिस पहन कर जा सकते हैं. घर पर पहनने के लिए नॉर्मल पैट्स भी है.इन सभी की कीमत मात्र 300 से 400 रुपए की रेंज में है.

उन्होंने आगे बताया कई बार लोग सोचते हैं इतना सस्ता है तो नहीं पता चलेगा कि नहीं.लेकिन इसकी क्वालिटी की हम गारंटी लेते हैं.हम यह सभी कपड़े बड़े शहरों से लाते हैं और सीधा लाकर यहां बेचते है.क्योंकि वेंडर मार्केट में हमें मुफ्त में दुकान मिला है.इसलिए दुकान का कोई खर्चा नहीं होता, ना हम स्टाफ रखते हैं.इसलिए जो बचत होता है वह हम कस्टमर को फायदा पहुंचाने में लगाते हैं.

हर साइज और हर वैरायटी में उपलब्ध
यहां पर आपको विंटर पजामा और जींस हर साइज और हर वैरायटी में मिल जाएंगे.वही, कलर की बात करें तो यहां ब्राउन ब्लू, रॉयल ब्लू, डार्क ब्लू, ब्लैक, नेवी ब्लू, व्हाइट, ग्रीन,पर्पल जैसे कलर देखने को मिलेंगे.वहीं, प्यज़ामा मैं आपको हर साइज यानी स्मॉल से लेकर डबल एक्सेल तक उपलब्ध है.साथ ही बच्चों से लेकर बूढ़ों तक के लिए कई वैरायटी उपलब्ध है.यानी हर वर्ग के लोग यहां आकर खरीदारी कर सकते हैं. तो अगर आप भी सस्ते में अच्छे क्वालिटी के जींस और पजामा की खरीदारी करना चाहते हैं.तो आजाइये रांची के वेंडर मार्केट में.जो की कचहरी रोड में स्थित है. यह मार्केट सुबह के 9:00 से रात के 10:00 बजे तक खुला रहता है.

Tags: Jharkhand news, Local18, Ranchi news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *