नहाने को लेकर विवाद, सोनीपत जेल में कैदियों के दो गुटों में भिड़ंत, कई कैदी घायल

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत में जिला कारागार कभी जेल ब्रेक कांड के लिए सुर्खियों में रही थी. लेकिन समय-समय पर सोनीपत जिला कारागार लगातार सुर्खियों में रहती है. अब सोनीपत जेल में नहाने को लेकर दो कैदियों के गुट में विवाद हो गया, जिसमें दोनों तरफ से जमकर मारपीट हुई और कई कैदी गंभीर रूप से घायल हो गए. जेल अधीक्षक की शिकायत पर सोनीपत पुलिस ने कई कैदियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है.

दरअसल, सोनीपत जिला कारागार अब एक बार फिर सुर्खियों में है. क्योंकि सोनीपत जेल में बंद कैदियों के दो गुट नहाने के पानी के विवाद को लेकर आपस में भिड़ गए, जिसमें कई कैदियों को गंभीर चोट आई है, जिनका इलाज के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल में लाया गया और प्राथमिक उपचार के बाद सभी कैदियों को दोबारा से सोनीपत के जिला कारागार में बंद कर दिया गया.

नहाने को लेकर विवाद, सोनीपत जेल में कैदियों के दो गुटों में भिड़ंत, कई कैदी घायल

पुलिस ने इस पूरे मामले में जेल अधीक्षक की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है. सिटी थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार का कहना है कि जेल में दो गुटों में नहाने को लेकर विवाद हुआ था, जिसमें कई कैदी घायल हुए हैं. हम इस की गंभीरता से जांच कर रहे हैं.

Tags: Haryana News Today, Sonipat crime news, Sonipat news today

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *