नवंबर में होनी थी युवक की शादी, दोस्तों ने बहाने से बुलाया, फिर किया बड़ा कांड

पूर्णिया. बिहार के पूर्णिया में 30 अगस्त को दिनदहाड़े दोस्तों ने ही अपने दोस्त की गोली मार कर हत्या कर दी. वे शव को कार में लेकर भागने लगे. पुलिस ने दो आरोपी दोस्तों को शव के साथ ही कार से गिरफ्तार कर लिया. दो दोस्त भागने में सफल रहे. घटना सहायक खजांची थाना के नया टोला की है. घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है. मृतक के घर कोहराम मच गया. उसकी मां और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक की पहचान बायसी थाना इलाके के हिजला गांव के रहने वाले राजू यादव के रूप में हुई है. मृतक के परिजन नितेश ने कहा कि सीएसपी चलाता था. साथ ही, वह गांव में कंपाउंडर का भी काम करता था. नवंबर में उसकी शादी होने वाली थी.

परिजन ने बताया कि रक्षाबंधन के बाद दोस्तों ने उसे पूर्णिया बुलाया. दोस्तों के बातों में आकर वह बायसी के हिजला गांव से पूर्णिया आया. यहां किसी बात को लेकर दोस्तों के बीच विवाद हुआ. इस दौरान दोस्तों ने उसे गोली मार दी. इसके बाद अन्य दोस्त कार से उसे लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंच. यहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. उसके बाद चारों दोस्त शव को लेकर कार से भागने लगे. उसी वक्त सदर एसडीएम के आवास के पीछे नया टोला के पास लोगों ने उन्हें घेर लिया और पुलिस को इसकी सूचना दी.

दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया. पुलिस ने दो दोस्तों को तो गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन अन्य दो दोस्त भागने में सफल रहे.  पुलिस ने कार को भी जब्त कर लिया है. मामले को लेकर एसपी आमिर जावेद ने बताया कि कार से मृतक राजू यादव का शव बरामद हुआ है. दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि दो अन्य फरार हैं. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

घर में मच गया कोहराम
बता दें, राजू यादव की मौत के बाद उसके घर में कोहराम मच गया है. रो-रोकर परिजन बेहाल हैं. दरअसल, उसकी नवंबर में शादी होने वाली थी. इसके लिए घरवालों ने सारी तैयारियां कर ली थीं. शादी हॉल, कपड़े, बैंड-बाज सब बुक हो चुका था. लेकिन, अब सब जगह मातम फैल गया है. घरवालों ने कहा कि राजू की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. उसके दोस्तों ने उसे क्यों मारा, कहा नहीं जा सकता. राजू आपराधिक गतिविधियों में कभी शामिल नहीं रहा है.

Tags: Bihar News, Crime News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *