‘नकली स्वतंत्रता सेनानी थे CM के पिता’, सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार पर बोला सबसे बड़ा हमला

पटना. बिहार में राजनेताओं की भाषायी मर्यादा अपनी सीमा को लांघ रही है. रोजाना ऐसे-ऐसे बयान आ रहे हैं जो बिहार में गिरती राजनीति की तस्वीर बयां कर रही है. ताजा मामला सीएम नीतीश कुमार और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के बीच जारी जुबानी जंग का है. नीतीश कुमार ने सम्राट चौधरी पर पूछे एक सवाल पर बोला था कि उसके बाप को इज्जत मैंने दिया. उसकी उम्र कम थी तो उसके पिताजी को मंत्री बनाया. रोज पार्टी बदलता है, उसके बात का कोई मतलब है क्या. उसके पास कोई सेंस है क्या, कुछ भी बोलता है.

नीतीश कुमार के इसी बयान के बाद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार पर अब तक का सबसे बड़ा जुबानी हमला बोला है. सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पिता नकली स्वतंत्रता सेनानी थे, जबकि मेरे पिता शकुनी चौधरी भारतीय सेना के जवान थे और तीन-तीन युद्ध लड़ चुके हैं. मेरे पिता नकली स्वतंत्रता सेनानी नहीं थे. इसके बाद सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार की ओर निशाना साधते हुए कहा कि वो वैद्य से नकली स्वतंत्रता सेनानी बन गए.

सम्राट चौधरी यही नहीं रुके. उन्होंने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार जमीन कब्जा करते हैं, कभी पिता की मूर्ति लगवाते हैं तो कभी पत्नी की. जाहिर है सम्राट चौधरी का ये जुबानी हमला अभी तक का सबसे तीखा हमला माना जा रहा हैं. दर असल कुछ दिनों पहले ही नीतीश कुमार ने अपने गृह क्षेत्र बख्तियारपुर में स्वर्गीय पत्नी मंजू सिन्हा के नाम पर एक विद्यालय का लोकार्पण किया था, वहीं बख्तियारपुर में उनके पिता के नाम पर एक स्मारक है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने उसी की ओर इशारा करते हुए नीतीश पर बड़ा हमला बोला है.
सम्राट चौधरी हमला बोलते हुए कहते हैं कि नीतीश कुमार के लिए जेल गए, लालू यादव की लाठी खाई और नीतीश कुमार मुझ पर और मेरे पिता पर बोलते हैं लेकिन मैं झुकने वाला नहीं हूं, मैं दोनों को उखाड़ फेकूंगा.

Tags: Bihar News, Bihar politics, Nitish kumar

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *