नई-नवेली दुल्हन संग हनीमून पर निकले 56 साल के अरबाज खान, न्यू ईयर को भी करेंगे एन्जॉय, हाथों में हाथ थामे दिखा कपल

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान ने हाल ही में मेकअप आर्टिस्ट शौरा खान से शादी की है. अरबाज की यह दूसरी शादी है. शादी के बाद अरबाज अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेशन और हनीमून पर पहुंच गए हैं. शनिवार को उन्हें पत्नी शौरा के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. कपल ने एयरपोर्ट पर पैपराजी को पोज भी दिए. इस दौरान दोनों काफी खुश दिखाई दिए. जिसका वीडियो भी सामने आया है. न्यूली मैरिड कपल कैजुअल लुक में एयरपोर्ट पर दिखाई दिया.

अरबाज खान को ब्लू जींस और ब्लैक टी-शर्ट में नजर आए तो वहीं शौरा ने ग्रे कलर का को-ऑर्ड सेट पहना था. शौरा ने ब्लैक साइड बैग, ब्लैक कैप और व्हाइट स्नीकर्स से अपने लुक को कंप्लीट किया था. अरबाज और शौरा ने हाथ में हाथ डाले चलते हुए एयरपोर्ट पर चेक इन किया.

अरबाज खान और शौरा की शादी 24 दिसंबर को एक्टर की बहन अर्पिता खान शर्मा के घर पर हुई थी. इस शादी में सिर्फ परिवार और कपल के करीबी लोग शामिल हुए थे. शादी के बाद, अरबाज खान ने अपने फैंस को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर शादी की जानकारी दी.

अरबाज खान ने शादी समारोह से अपने परिवार के साथ तस्वीरें शेयर की, जिसमें सलमान खान, सोहेल खान, अर्पिता खान, अलवीरा खान अग्निहोत्री, आयुष शर्मा और अरहान खान दिखाई दिए. तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ”अपने प्रियजनों की उपस्थिति में, मैं और मेरी प्यार आज से जिंदगीभर के लिए एक साथ हो गए. आप सभी के आशीर्वाद और शुभाकामनाओं की जरूरत है.”

अरबाज खान की पहली शादी मलाइका अरोड़ा से हुई थी. वे 2016 में अलग हो गए और 2017 में उनका आधिकारिक तौर पर तलाक हो गया. उनका एक बेटा अरहान है. अरबाज खान ने जियोर्जिया एंड्रियानी को भी डेट किया था, लेकिन पिछले साल दोनों अलग हो गए.

Tags: Arbaaz khan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *