धोनी के माता-पिता के साथ ऐसे हैं साक्षी के संबंध, सास-ससुर को लेकर बहू ने कह दी बड़ी बात

शिखा श्रेया/रांची. भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के चाहने वाले देश ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में हैं. फैंस उनके बारे में छोटी-छोटी बात जानने को उत्सुक रहते हैं. ऐसे में धोनी की पत्नी साक्षी ने कुछ बातें शेयर की हैं, जिसको जानने के बाद फैंस धोनी की एक बार फिर से तारीफ के बिना नहीं थक रहे हैं. साक्षी ने बताया कि इतने बड़े स्टार होने के बावजूद धोनी आज भी अपने पापा से डरते हैं.

दरअसल, चेन्नई के एक इवेंट के दौरान साक्षी से पूछा गया कि उनके रिश्ते उनकी सास से कैसे हैं. इस पर साक्षी ने बताया कि शादी की शुरुआती दिनों में धोनी खेलने के लिए बाहर जाते थे और मैं घर पर रहती थी. तब मुझे अकेले रहना थोड़ा अजीब लगता था. लेकिन, सास ने मुझे सबसे ज्यादा कंफर्टेबल फील कराया. आज हम दोनों एक अच्छे दोस्त की तरह हैं, जो हर एक बात शेयर करते हैं.

सास की जमकर तारीफ
साक्षी ने सास की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि घर पर ऐसी कोई बात नहीं होती जो मैं अपनी सास से शेयर नहीं करती. धोनी का उनकी मां के साथ बहुत अच्छा रिश्ता है. इन दोनों का एक बहुत प्रेम भरा संबंध है. वह बाहर से कभी भी आते हैं तो सबसे पहले मां के साथ थोड़ी देर बैठते हैं. उनकी हर छोटी-बड़ी जरूरत का बड़े प्यार से ख्याल रखते हैं.

कभी मुझे टोका नहीं गया
साक्षी ने कहा, ”सबसे अच्छी बात यह है कि मुझे घर में कभी किसी चीज को लेकर टोका नहीं गया, ना ही रोका गया. जो भी मेरी करने की इच्छा रही वह मुझे खुलकर करने की आजादी है”. वहीं, ससुर को लेकर कहा, ”वह थोड़ा सख्त हैं. अधिक बात नहीं करते. लेकिन, वह भी किसी चीज के लिए कभी रोकते टोकते नहीं”.

धोनी के साथ पिता के संबंध पर ये कहा
साक्षी ने कहा, ”आपको जानकर हैरानी होगी, पर आज भी धोनी पिता से बहुत डरते हैं. आज भी उनसे बात करने के पहले एक बार सोचते हैं, क्योंकि ससुर थोड़े सख्त हैं. धोनी आज भी उनकी बहुत इज्जत करते हैं. माही कोई भी काम करते हैं तो एक बार पिता से राय मशविरा जरूर लेते हैं. पापा का जो भी फैसला होता है, उसे पूरे सम्मान के साथ स्वीकार करते हैं.”

Tags: Local18, Mahendra Singh Dhoni, MS Dhoni news, Ranchi news, Sakshi dhoni

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *