धामी कैबिनेट की बैठक सोमवार को 11 बजे होगी, लग सकती है शिक्षा, स्वास्थ्य, पर्यटन, परिवहन संबंधी प्रस्तावों पर मुहर

देहरादून:

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में सोमवार को कैबिनेट की अहम बैठक होने जा रही है। लोकसभा चुनावों से पहले होने वाली ये कैबिनेट की बैठक काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है। धामी कैबिनेट की बैठक 4 मार्च को 11 बजे राज्य सचिवालय के विश्‍वकर्मा भवन में स्थित वीर चंद्रसिंह गढ़वाली सभागार (पंचम तल), देहरादून में होगी।

अधिकारियों को बैठक की तैयारियां पूरी करने के निर्देश दिए गए हैं। बैठक में शिक्षा, स्वास्थ्य, पर्यटन, परिवहन, शहरी विकास सहित कई विभागों से संबंधित प्रस्तावों पर मुहर लगा सकती है। सरकारी विभागों में चल रहे खाली पदों पर भर्ती के लिए भी फैसले और निर्देश धामी कैबिनेट के द्वारा दिए जा सकते हैं। वहीं लोकसभा चुनाव से पहले धामी कैबिनेट की ये बैठक काफी अहम मानी जा रही है। मार्च महीने में लोकसभा चुनाव को लेकर जल्द ही आचार संहिता लागू होने वाली है। ऐसे में आचार संहिता लगने से पहले ये धामी कैबिनेट की अंतिम बैठक होने जा रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *