दो शादी के बाद भी जब 26 साल छोटी इस एक्ट्रेस पर आ गया था धर्मेंद्र का दिल, हेमा मालिनी को मिली खबर तो…

बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र अपनी दमदार पर्सनालिटी के लिए जाने जाते रहे हैं. 80 के दशक में इस स्टार की तूती बोलती थी और वह उस दौर के सबसे हैंडसम एक्टर्स में गिने जाते थे. उनकी शानदार पर्सनालिटी का ही जलवा था कि इंडस्ट्री की उस दौर की लीडिंग एक्ट्रेसेस से उनके नाम को जोड़ा जाता था. धर्मेंद्र के शादीशुदा होने के बावजूद हेमा मालिनी, उन्हें पसंद करने लगीं, दोनों करीब आए और फिर शादी के बंधन में बंध गए. लेकिन दो शादियों के बाद भी धर्मेंद्र का दिल हसीनाओं के लिए धड़का करता था.

अनीता राज के करीब आए धर्मेंद्र 

हेमा मालिनी से दूसरी शादी करने के बाद धर्मेंद्र का दिल फिर से एक एक्ट्रेस पर आ गया. उनका नाम था अनीता राज. रिपोर्ट्स के अनुसार हेमा मालिनी से लव मैरिज के बाद धर्मेंद्र का दिल अनीता राज पर आ गया था. खुद से 26 साल छोटी अनीता के लिए उनका दिल धड़कने लगा. कहा जाता है कि कुछ समय बाद अनीता भी धर्मेंद्र को पसंद करने लगीं. धर्मेंद्र डायरेक्टर्स से अनीता राज को अपने अपोजिट कास्ट करने के लिए भी कहने लगे थे.

हेमा मालिनी को लग गई खबर

धर्मेंद्र की इस आशिकी का पता जब हेमा मालिनी को लगा तो उन्होंने धर्मेंद्र की खबर ली. हेमा ने धर्मेंद्र को सख्त हिदायत दी कि वह अनीता से दूर रहें, फिर दोनों की कोई फिल्म साथ में नहीं आई. अनीता धीरे-धीरे टीवी की ओर मूव करने लगीं और फिल्मों से दूर होने लगीं. अनीता और धर्मेंद्र की कहानी का यहीं अंत हो गया.   

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *