दो दिनों तक गिद्धौर महोत्सव का होगा आयोजन, पटना कला मंडली के द्वारा भी दी जाएगी प्रस्तुति

गुलशन कश्यप, जमुई: जिले में हर तरफ नवरात्रि का उल्लास लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. लोग पूजा-पाठ के साथ-साथ मेला और दशहरा के दौरान होने वाले कार्यक्रमों का भी भरपूर लुत्फ उठा रहे हैं. नवरात्रि को लेकर कई कार्यालय या तो बंद हो चुके हैं या जल्दी ही बंद होने वाले हैं. ऐसे में इस छुट्टी के दौरान अगर आप भी नवरात्रि में बॉलीवुड के इस मशहूर गायक के कार्यक्रम में हिस्सा लेना चाहते हैं तो समय और स्थान नोट कर लीजिए. क्योंकि जमुई में नवरात्रि के दौरान बॉलीवुड के नामचीन गायक कलाकारों के द्वारा प्रस्तुति दी जाएगी. साथ ही पटना के एक नाटक मंडली के द्वारा नाट्य कला का भी प्रदर्शन किया जाएगा.

गिद्धौर महोत्सव का हो रहा है आयोजन
दरअसल, जमुई में जिला प्रशासन के द्वारा गिद्धौर महोत्सव का आयोजन कराया जा रहा है. पिछले कई वर्षों से लगातार जिला प्रशासन यह कार्यक्रम का आयोजन करते आई है. जिसमें जगजीत सिंह, अनूप जलोटा, कुमार सत्यम, मैथिली ठाकुर, मालिनी अवस्थी जैसे कलाकार हर साल इसमें हिस्सा लेते रहे हैं. हर साल इसमें देश के नामी गिरामी कलाकारों को आमंत्रित किया जाता है और एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन कराया जाता है. इस बार भी इस कार्यक्रम को 20 और 21 अक्टूबर को आयोजित किया जाएगा.

महाअष्टमी पर खोइछा भरने में इन चीजों की होगी जरूरत? मां दुर्गा से मिलेगा मनवांछित फल, जानें विधि

बॉलीवुड सिंगर विनोद राठौड़ बिखेरेंगे जलवा
इस वर्ष गिद्धौर महोत्सव में बॉलीवुड के नामचीन गायक कलाकार विनोद राठौर अपने प्रस्तुति से लोगों को मंत्र मुक्त करेंगे. 20 अक्टूबर संध्या 5:45 बजे से इस कार्यक्रम का आयोजन होगा. जिसमें बॉलीवुड सिंगर विनोद राठौर के साथ चांदनी मुखर्जी भी मौजूद रहेंगी.

Surya Gochar: सूर्य ने किया तुला राशि में प्रवेश, इन राशियों की बल्ले-बल्ले, तुला राशि वाले बचकर रहें

वहीं दूसरे दिन 21 अक्टूबर को पटना के कला विकास संस्थान पटना के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम की भी प्रस्तुति दिया जाएगा. इसे लेकर जिला प्रशासन के द्वारा तैयारी भी की जा रही है तथा बड़े पैमाने पर इसमें स्थानीय कलाकारों को भी शामिल किया जाएगा.

Tags: Bihar News, Jamui news, Local18, Navratri, Success Story

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *