देहरादून की इस दुकान में मिलता है मुंबई का बटाटा वड़ा और 12 हर्ब्स की चाय, लाजवाब स्वाद

अरशद खान/ देहरादून:उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में आपकी शाम की चाय को और भी दिलचस्प बनाएगा यह मुंबईया बटाटा वड़ा. जी हां सर्दियों की शाम में यदि आप देहरादून के बल्लीवाला चौक से गुजर रहे हैं, तो आज हम आपको एक ऐसी लोकेशन बताने जा रहे हैं जहां पर आप अपनी शाम को मुंबईया बटाटा बड़ा के स्वाद के साथ और भी दिलचस्प बना सकते हैं. देहरादून के बल्लीवाला में स्थित दीपक अग्रवाल के फास्ट फूड कॉर्नर पर आपको यह फेमस ब्रेकफास्ट मिलेगा. देहरादून शहर में गिनी-चुनी जगह पर ही बटाटा वड़ा या मुंबईया व्यंजनों का स्वाद मिलता है, जिनमें से एक यह भी है. यहां पर आपको वड़ा के साथ इनकी स्पेशल मसाला चाय भी पीने को मिलेगी, जो आपके अंदर एक अलग ही एनर्जी पैदा करती है. इस चाय में 12 तरह के हर्ब से तैयार मसाले का इस्तेमाल किया जाता है.

Local 18 से बातचीत में दीपक अग्रवाल कहते हैं कि उन्होंने अपनी डेली इनकम के लिए इस कॉर्नर की शुरुआत की है. वह दून में महाराष्ट्र के व्यंजनों का स्वाद कस्टमर को देना चाहते हैं. अभी वह बटाटा वड़ा और स्पेशल मसाला चाय सर्व कर रहे हैं. धीरे-धीरे वड़ा पाव, पाव भाजी और सैंडविच आदि की शुरुआत भी वह करने वाले हैं. वह कहते हैं कि देहरादून में लोग उनके बटाटा वड़ा को पसंद कर रहे हैं. सरकारी दफ्तरों, दुकानों और फूड लवर्स को उनका वड़ा खूब पसंद आ रहा है.

12 हर्ब से तैयार मसाला चाय

बटाटा वड़ा के साथ आप जिस स्पेशल चाय की चुस्की लेंगे उसे दीपक अग्रवाल 12 हर्ब से तैयार मसाले से बनाते हैं. इसमें दाल चीनी, लौंग, इलाइची, जायफल व अन्य मसाले से तैयार पाउडर को इस्तेमाल किया जाता है, जो शरीर को एनर्जी और सर्दियों में सर्दी खांसी जुकाम की बीमारी से दूर रखता है.

कैसे पहुंचे बटाटा वड़ा शॉप पर?

राजधानी देहरादून में बटाटा बड़ा फास्टफूड कॉर्नर बल्लीवाला चौक से बल्लूपुर जा रही रोड पर स्थित है. बल्लीवाला चौक से बल्लूपुर की ओर जाते हुए फ्लाईओवर के खत्म होने से पहले ही बाएं हाथ पर आपको फास्ट फूड कॉर्नर के नाम से यह जगह मिल जाएगी. यहां पर आपको बटाटा वड़ा और स्पेशल चाय के अलावा स्पेशल मैगी व अन्य व्यंजन भी खाने को मिल जाएंगे. बटाटा वड़ाकी कीमत 10 रुपये और स्पेशल चाय की कीमत 20 रुपये है.

Tags: Food, Food 18, Local18

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *