“दूषित पानी की शिकायत का 48 घंटे में करें समाधान” : दिल्ली जल बोर्ड से आतिशी

उन्होंने कहा,  “यह सुनिश्चित करना जल बोर्ड की जिम्मेदारी है कि दिल्ली के प्रत्येक निवासी को स्वच्छ और पर्याप्त पानी मिले. जल बोर्ड के सीईओ को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि दूषित पानी की समस्या का समाधान 48 घंटे के भीतर किया जाए और इस पर एक अनुपालन रिपोर्ट भी दी जाए.”

वहीं, एक अन्य खबर के मुताबिक, दिल्ली के रोहिणी समेत कई इलाकों में बुधवार और बृहस्पतिवार को पानी की आपूर्ति बाधित रहेगी. दिल्ली जल बोर्ड ने बताया कि केशोपुर और पीरागढ़ी चौक पर पानी के ‘इंटरकनेक्शन’ के बंद रहने के कराण राष्ट्रीय राजधानी के कई इलाकों में बुधवार और बृहस्पतिवार को पानी नहीं आएगा.

बोर्ड ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर कहा कि रोहिणी के सेक्टर, सात, आठ, नौ, 11, 13, 22, 23 और 25, मधुबन चौक, मंगोलपुरी, सुल्तानपुरी, पश्चिम विहार, मेजर भूपेंद्र सिंह नगर, महावीर नगर, कृष्ण पार्क, जनकपुरी और उनके पास पास के इलाकों में 29 और 30 नवंबर को जलापूर्ति बाधित रहेगी.

बोर्ड ने कहा कि 29 नवंबर सुबह 10 बजे से रात 10 बजे तक केशोपुर नाला और पीरागढ़ी (रोहतक रोड) के बीच ‘इंटरकनेक्शन’ के बंद रहने के कारण इन इलाकों में पानी नहीं आएगा या कम दबाव में पानी आएगा.

बोर्ड ने कहा कि लिहाज़ा लोगों से आग्रह किया जाता है कि वे अपनी ज़रूरत के हिसाब से पानी का भंडारण करके रख लें. उसने यह भी कहा कि अनुरोध पर ही पानी के टैंकर उपलब्ध कराए जाएंगे.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *