दुल्हन ने छम्मक छल्लो गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके, दूल्हे ने नज़रों से किए ऐसे इशारे, Video वायरल हो गया

दुल्हन ने छम्मक छल्लो गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके, दूल्हे ने नज़रों से किए ऐसे इशारे, Video वायरल हो गया

दुल्हन ने छम्मक छल्लो गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके

शादी के सीजन में इंटरनेट पर दूल्हा-दुल्हन और बारातियों के डांस के मजेदार वीडियो की भरमार हो जाती है. आजकल हर दुल्हन अपनी शादी में एंट्री डांस जरूर करती है. कई बार तो उनके साथ दूल्हे भी डांस करते हुए दिख जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन स्टेज पर डांस कर रही है और दूल्हा पास खड़े होकर उसे देख रहा है. लोगों को दुल्हन के डांस का ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है. और वीडियो जमकर वायरल भी हो रहा है.

यह भी पढ़ें

वायरल वीडियो में नजर आ रही दुल्हन नेपाल की है. दुल्हन स्टेज के सामने छम्मक छल्लो गाने पर डांस कर रही है. दुल्हन गाने के स्टेप्स को कॉपी करने की पूरी कोशिश कर रही है. और वहीं पास खड़े होकर दूल्हा उसका डांस देख रहा है. दूल्हा काफी खुश नजर आ रहा है और मुस्कुराते हुए वो दुल्हन का डांस देख रहा है. लेकिन कुछ ही देर बाद आप देखेंगे कि दूल्हा भी दुल्हन का हाथ पकड़कर उसके साथ डांस करने लगता है. दोनों एक दूसरे के साथ डांस करते हुए काफी खुश लग रहे हैं. लोगों को उिनका ये डांस वीडियो खूब पसंद आ रहा है.

देखें Video:

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर _wedding_tales_nepal_ नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- लड़का आर्मी वाला लग रहा है. दूसरे यूजर ने लिखा- दोनों को शादी की शुभकामनाएं. तीसरे यूजर ने लिखा- दुल्हन को देखने का दूल्हे का अंदाज़ बहुत प्यारा है. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *