दिव्या पाहुजा मर्डर केस में बड़ी खबर, मिल गई मॉडल की बॉडी, जानें कहां था शव?

(धर्मवीर शर्मा) चंडीगढ़/गुरुग्राम. पूरे हरियाणा को हिला देने वाले मॉडल दिव्या पाहुजा केस में बड़ी खबर है. हरियाणा पुलिस को उसकी बॉडी हत्या के 11वें दिन मिल गई है. आरोपियों ने दिव्या पाहुजा का कत्ल कर उसका शव हरियाणा के टोहाना फतेहाबाद से कुंदनी हेड में फेंका था. दिव्या गैंगस्टर की गर्ल फ्रेंड थी. उसकी हत्या 2 जनवरी को हुई थी. पुलिस ने इस मामले में बलराज गिल को गिरफ्तार किया था. उससे पूछताछ के बाद गुरुग्राम पुलिस दिव्या की बॉडी को तलाशने में जुट गई थी. दिव्या के परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं. बता दें, यह केस हरियाणा पुलिस के लिए चुनौती बन गया था. पुलिस पर जनता के साथ-साथ राजनीतिक दबाव भी बढ़ता जा रहा था.

दिव्या की हत्या के दस दिनों तक भी उसकी बॉडी का कहीं कुछ पता नहीं चल रहा था. लगातार बॉडी की तलाश कर रही पुलिस को उस वक्त बड़ी सफलता मिली जब दिव्या की लाश को ठिकाने लगाने का वीडियो सामने आया. इसके बाद पुलिस ने कोलकाता एयरपोर्ट से बलराज को पकड़ा. बलराज यहां से विदेश जाने की तैयारी कर रहा था. उसके बाद इस कत्ल की परतें कुछ-कुछ खुलने लगीं. इस बीच दिव्या की बहन ने भी इस कत्ल की सीबीआई जांच की मांग कर दी.

यह भी पढ़ें:-किराएदार नहीं करते थे कुछ काम, पर लगी रहती थी भीड़, पुलिस ने मारा छापा, नजारा देख रह गई सन्न

इस तरह, इस वजह से हुआ कत्ल
जानकारी के मुताबिक, दिव्या नए साल के दूसरे ही दिन यानी 2 जनवरी को अभिजीत से मिलने पहुंची. इस मुलाकात के बाद दोनों अभिजीत के होटल आए. दिव्या के पास अभिजीत के कुछ आपत्तिजनक फोटो थे. मॉडल ने इन तस्वीरों को डिलीट नहीं किया था. इस बात को लेकर दोनों के बीच होटल में जोरदार बहस हुई. इस बहस के बीच अभिजीत ने दिव्या को गोली मार दी. उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

गैंगस्टर की गर्लफ्रेंड से मर्डर तक की कहानी
मृतक मॉडल दिव्या पाहुजा गुरुग्राम की रहने वाली थी. गैंगस्टर संदीप गाडोली उसका बॉयफ्रेंड था. 2017 में पुलिस ने उसे मुंबई में गिरफ्तार किया था. उस पर संदीप के फर्जी एनकाउंटर का आरोप था. इस मामले में वह पिछले साल यानी 2023 में ही जेल से बाहर आई थी. दूसरी ओर, हरियाणा पुलिस ने संदीप का एनकाउंटर कर दिया. इस एनकाउंटर में दिव्या ने पुलिस की मदद की थी.

Tags: Haryana news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *