दिव्या पाहुजा मर्डर केस: मुख्य आरोपी की गर्लफ्रेंड मेघा गिरफ्तार, सुलझेगी गुत्थी लेकिन…

गुरुग्राम. पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा मर्डर केस में गुरुग्राम पुलिस ने सोमवार को मुख्य आरोपी और होटल मालिक अभिजीत सिंह की दूसरी गर्लफ्रेंड मेघा को गिरफ्तार किया. मेघा दिल्ली के नजफगढ़ में मित्राऊं एक्सटेंशन की रहेन वाली है. मेघा पर आरोप है कि हत्या के बाद उसने मर्डर में इस्तेमाल हथियार, डॉक्यूमेंट और दिव्या के निजी सामान को छिपाने में अभिजीत की मदद की थी. एसआईटी ने मेघा को अदालत में पेश करने के बाद दो दिन की पुलिस हिरासत में ले लिया है. एसआईटी ने अभिजीत और मेघा से करीब दो घंटे तक पूछताछ की. घटना के छह दिन बाद भी पुलिस को अब तक दिव्या का शव नहीं मिला है.

पुलिस ने बताया कि दो जनवरी को दिव्या को पांच लोग होटल सिटी प्वाइंट ले गए और कमरा संख्या 111 में कथित तौर पर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के छह दिन बाद भी पूर्व मॉडल का शव नहीं मिला है. पुलिस को संदेह है कि आरोपी बीएमडब्ल्यू कार में शव ले गए और उसे घग्गर नदी में फेंक दिया होगा.

पुलिस उपायुक्त (क्राइम) विजय प्रताप सिंह ने कहा, ‘हम आरोपी महिला को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रहे हैं. हमारी टीम शव का पता लगाने और होटल से शव ले जाने वाले दो आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.’

अब तक चार आरोपियों की गिरफ्तारी
उन्होंने बताया कि पुलिस की एक टीम गोताखोरों की मदद से शव को नदी से बाहर निकालने की कोशिश कर रही है. पुलिस ने बताया कि मेघा की गिरफ्तारी के साथ मामले में अब तक चार आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. पुलिस इस मामले में मुख्य आरोपी अभिजीत सिंह, हेमराज और ओमप्रकाश को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है, जबकि दो अन्य आरोपियों बलराज गिल और रवि बांद्रा को पकड़ने के लिए छापेमारी की कार्रवाई की जा रही है.

सिंह ने कहा, ‘अब छह टीमें तैनात की गई हैं. पंजाब में दो टीमें तैनात हैं. हत्या की पूरी योजना अभिजीत ने बनाई थी. अभिजीत ने होम हेल्प मेघा को साजिश में शामिल किया.’

Tags: Gurugram murder case, Gurugram news, Haryana news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *