दिव्या पाहुजा मर्डर केस: पांचवां आरोपी गिरफ्तार, विदेश भागने की फिराक में था बलराज गिल

गुरुग्राम. दिव्या पाहुजा मर्डर केस में पांचवें आरोपी बलराज गिल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने 50 हजार का इनाम रखा था. पुलिस ने बलराज को पश्चिम बंगाल बॉर्डर से गिरफ्तार किया है. गुरुग्राम पुलिस बलराज के खिलाफ लुक आउट नोटिस भी जारी करवा चुकी है. गिल पर दिव्या पाहुजा की डेड बॉडी को ठिकाने लगाने का आरोप है. दिव्या पाहुजा हत्या मामले में मुख्य कड़ी बलराज गिल है. पुलिस ने कहा कि बलराज गिल विदेश भागने की फिराक में था. गौरतलब है कि दिव्या पाहुजा का शव अभी तक पुलिस बरामद नहीं कर पाई है.

रवि बांगा के साथ शव लेकर फरार हो गया थाा बलराज
दिव्या के शव को हेमराज और ओमप्रकाश के साथ मिलकर चादर और कंबल में लपेटा. फिर बीएमडब्ल्यू में रखकर दिल्ली साउथ एक्स फोन किया. बलराज गिल और रवि बांगा को मौके पर बुलाया और शव को ठिकाने लगाने के मकसद से बीएमडब्ल्यू की चाबी बलराज को दी. बलराज, रवि बांगा के साथ शव लेकर फरार हो गया. पुलिस ने आज बलराज को गिरफ्तार किया है.

गैंगस्टर संदीप गाडोली की गर्ल फ्रेंड दिव्या और मुख्य आरोपी अभिजीत सिंह तीन महीने से एकदूसरे के संपर्क में थे. इतना ही नहीं, दोनों लिव-इन पार्टनर के तौर पर रह रहे थे. इसी दौरान दिव्या ने अभिजीत के अश्लील वीडियो और फोटो अपने मोबाइल में कैद कर लीं. फिर उसने अभिजीत को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. तंग आकर उसने दिव्या की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

पेट्रोल मंगवाकर खून के धब्बों को साफ करवाया
अभिजीत ने पेट्रोल मंगवाकर होटल के कमरे और गलियारे से खून के धब्बों को साफ करवाया था. दिव्या पाहुजा 25 जुलाई 2023 को जमानत पर जेल से रिहा हुई थी. जेल में बंद गैंगस्टर बिंदर गुर्जर के कहने पर अभिजीत से मिली थी. हत्यारोपी अभिजीत सिंह ने पूछताछ में खुलासा किया कि जमानत पर बाहर आने के बाद दिव्या ने मुंबई की जेल बंद में गैंगस्टर बिंदर गुर्जर से उसकी बात करवाई थी.

Tags: Gurugram news, Haryana news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *