दिव्या पाहुजा की मर्डर थ्योरी में है झोल, पुलिस नहीं कर पा रही आरोपी अभिजीत की ‘कहानी’ पर भरोसा

गुरुग्राम (हरियाणा): गुरुग्राम पुलिस होटल सिटी पाइंट में हुई 27 वर्षीय मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या में गिरफ्तार आरोपी अभिजीत सिंह की थ्योरी पर विश्वास नहीं कर पा रही है. दिव्या पाहुजा साल 2016 में गैंगस्टर संदीप गाडोली के एनकाउंटर की मुख्य चश्मदीद थी. सूत्रों के मुताबिक दिव्या पाहुजा उस केस से जुड़े कई किरदारों को जानती थी और उनके लिए खतरा बनी हुई थी.

दरअसल पुलिस को ये बात नहीं पच रही है कि होटल मालिक अभिजीत सिंह ने लंबे समय से अपनी दोस्त रही दिव्या पाहुजा की मामूली बात पर हत्या कर दी. साथ ही होटल कर्मचारी और किराए के गुर्गे बुलाकर दिव्या के शव को ठिकाने लगा दिया. लेकिन होटल के किसी भी सीसीटीवी फुटेज से छेड़छाड़ नहीं की गई. जबकि ऐसी बड़ी वारदातों में कातिल चालाकी से खुद को बचाने की कोशिश करता है.

पुलिस इस बात की तफ्तीश कर रही है कि दिव्या पाहुजा की हत्या से किसे सबसे ज्यादा फायदा हो सकता है. क्या इस हत्याकांड में अभिजीत को मोहरा बनाया गया है. अभी तक दिव्या पाहुजा की लाश बरामद नहीं हो सकी है और ना ही पुलिस उस गाड़ी तक पहुंची है जिसमें दिव्या के शव को लेकर बदमाश फरार हुए थे. आशंका जताई जा रही है कि गाड़ी रोहतक (हरियाणा) होते हुए पंजाब की तरफ भी जा सकती है. जहां बॉडी को ठिकाने लगाए जाने की आशंका है. इसीलिए गुरुग्राम पुलिस की टीम पंजाब की तरफ भी गई है.

ये भी पढ़ें- मोबाइल ही बन गया दुश्मन, मॉडल दिव्या पाहुजा मर्डर केस में बड़ा खुलासा, इसलिए हुई हत्या

गैंगस्टर संदीप गाडोली की गर्लफ्रेंड थी दिव्या
दरअसल, दिव्या पाहुजा एक जमाने में गैंगस्टर संदीप गाडोली की गर्लफ्रेंड हुआ करती थी. इसकी जानकारी गुरुग्राम पुलिस को लगी तो संदीप गाडोली पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस ने जाल बिछाया. गुरुग्राम पुलिस को पता चला कि दिव्या पाहुजा संदीप से मिलने मुंबई जाने वाली है. उस वक्त गैंगस्टर की बहन ने आरोप लगाया था कि दिव्या पाहुजा मुंबई जाते वक्त फेसबुक पर लगातार अपनी लोकेशन शेयर कर रही थी, जिसके चलते गुरुग्राम पुलिस गैंगस्टर संदीप गडोली तक पहुंच गई और मुंबई में उसका एनकाउंटर कर दिया.

अभिजीत को कर रही थी ब्लैकमेल
पुलिस के मुताबिक, दिव्या पाहुजा के पास आरोपी अभिजीत सिंह की कुछ अश्लील तस्वीरें थीं, जिन्हें लेकर वह उसे लगातार ब्लैकमेल कर रही थी. दिव्या पाहुजा अक्सर आरोपी अभिजीत सिंह से खर्चे के लिए रुपये लेती रहती थी और अब मोटी रकम ऐंठना चाहती थी. दो जनवरी को होटल सिटी पॉइंट में आरोपी अभिजीत सिंह, दिव्या पाहुजा के साथ आया था. वह उसके फोन से अपनी अश्लील फोटो डिलीट कराना चाहता था, लेकिन दिव्या ने फोन का पासवर्ड नहीं बताया. गुस्से में आकर आरोपी अभिजीत ने दिव्या पाहुजा की गोली मारकर हत्या कर दी.

Tags: Gurugram news, Haryana news, Murder case

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *