दिवाली 2024 में रिलीज होगी ‘भूल भुलैया 3’: लीड रोल में कार्तिक आर्यन की कास्टिंग तय, अन्य कलाकारों पर फैसला होना बाकी

4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

2022 में रिलीज हुई कार्तिक आर्यन स्टारर ‘भूल भुलैया 2’ साल की सबसे सक्सेसफुल फिल्मों में से एक थी। फिल्म ने अपने थ्रिल, हॉरर और स्टोरीटेलिंग के जरिए कई दर्शकों का दिल जीता था।

इसके साथ ही यह ना सिर्फ कार्तिक के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म रही बल्कि इसने फिल्म के तीसरे पार्ट ‘भूल भुलैया 3’ के लिए एक स्टेज तैयार कर दिया।

इस साल मार्च में मेकर्स ने इसके सीक्वल की अनाउंसमेंट की थी। अब बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट की मानें तो फिल्म का तीसरा पार्ट दिवाली 2024 में रिलीज होगा।

भूल भुलैया 2 में कार्तिक के अलावा तब्बू और कियारा आडवाणी भी अहम रोल में नजर आए थे।

भूल भुलैया 2 में कार्तिक के अलावा तब्बू और कियारा आडवाणी भी अहम रोल में नजर आए थे।

सिर्फ कार्तिक का ही नाम हुआ फाइनल
इसी बीच यह भी चर्चा थी कि एक्ट्रेस तब्बू, जिन्होंने ‘भूल भुलैया 2’ में अहम रोल प्ले किया था, वो इस फिल्म में नजर नहीं आएंगी। हालांकि, बाद में यह पता चला कि अभी तक इसके तीसरे पार्ट के लिए कार्तिक आर्यन का ही नाम फाइनल किया गया है।

अक्षय स्टारर ‘भूल भुलैया’ का सीक्वल थी ‘भूल भुलैया 2’
बात करें ‘भूल भुलैया 2’ की तो इसे अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया था। यह 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार स्टारर ‘भूल भुलैया’ की सीक्वल थी। कार्तिक ने फिल्म में रुह बाबा का रोल प्ले किया था, वहीं तब्बू इसमें डबल रोल में थीं।

कार्तिक की अगली फिल्म 'चंदू चैम्पियन' का फर्स्ट लुक।

कार्तिक की अगली फिल्म ‘चंदू चैम्पियन’ का फर्स्ट लुक।

‘चंदू चैम्पियन’ पर बिजी हैं कार्तिक
वर्कफ्रंट पर कार्तिक इन दिनों ‘चंदू चैम्पियन’ पर बिजी हैं। वहीं डायरेक्टर अनीस बज्मी ‘भूल भुलैया 3’ के अलावा वरुण धवन को लेकर एक कॉमेडी फिल्म डायरेक्ट करने की प्लानिंग कर रहे हैं। यह फिल्म 2024 के सेकंड हाफ में फ्लोर पर जा सकती है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *