दिवाली छुट्टी से पहले हॉस्टल में अकेली थी पॉलिटेक्निक छात्रा, गार्ड की बिगड़ी नीयत, कर डाला बड़ा कांड

हाजीपुर. बिहार में दिवाली से ठीक पहले एक युवती के साथ हैवानियत हुई है. मामला वैशाली से जुड़ा है जहां पॉलटेक्निक की एक छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना घटी है. रेप की इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना बेलसर ओपी क्षेत्र की है. जानकारी के मुताबिक पीड़ित छात्रा जिस गर्ल्स लॉज में रहती थी उसी लॉज के गार्ड ने कमरे में घुसकर जबरन छात्रा के साथ दुष्कर्म किया.

इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी गार्ड मोहम्मद हकीम को गिरफ्तार कर लिया है. बताया गया कि बेलसर पॉलिटेक्निक कॉलेज में पढ़ने वाली छात्राएं पास में ही स्थित एक लॉज में रहती हैं. जिसमें भागलपुर की छात्रा भी रह रही थी. इसी बीच दीपावली की छुट्टी में सभी छात्राएं घर चली गईं लेकिन पीड़ित छात्रा का ट्रेन छूट गया, जिस कारण वह अपने घर नहीं जा सकी. गार्ड को पता लगा कि छात्रा अकेली है तो इसी मौके का फायदा उठाकर आरोपी गार्ड लॉज में अकेली छात्रा के कमरे में देर रात घुस गया और जबरन छात्रा के साथ दुष्कर्म किया.

इसकी सूचना छात्रा ने फोन पर अपने परिजनों को दी. परिजनों ने घटना की जानकारी बेलसर ओपी को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित लड़की ने बताया कि आरोपी गार्ड लॉज में रहने वाली सभी लड़कियों पर गंदी निगाह रखता था और छेड़खानी भी करता था लेकिन शुक्रवार को उसे अकेला पाकर गार्ड ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया. बता दें कि आरोपी गार्ड बगल के गांव चिन्तामनीपुर का रहने वाला है. फिलहाल पुलिस ने लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है और आरोपी गार्ड को जेल भेजने की कवायद मे जुट गई है.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *