दिल्ली में सनसनीखेज वारदात, लूटने के बाद बदमाशों ने टैक्सी ड्राइवर को 200 मीटर तक घसीटा, दर्दनाक मौत

car crab

ANI

पुलिस ने कहा कि बिजेंद्र महिपालपुर इलाके में अपनी टैक्सी चला रहा था जब लुटेरों के एक समूह ने उसका वाहन चुराने की कोशिश की। जब उसने विरोध किया, तो भागने की कोशिश में उन्होंने उसे टैक्सी से टक्कर मार दी और उसे 200 मीटर से अधिक दूर तक घसीटते रहे, जिससे उसकी मौत हो गई।

दिल्ली के महिपालपुर इलाके में सड़क पर लगभग 200 मीटर तक घसीटे जाने के बाद 43 वर्षीय एक टैक्सी ड्राइवर की मौत हो गई। यह घटना कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने बताया कि मंगलवार रात करीब 11.30 बजे ड्राइवर सड़क पर गंभीर हालत में मिला और उसके सिर पर गंभीर चोट लगी थी। बाद में उसकी पहचान फरीदाबाद निवासी बिजेंद्र के रूप में हुई जो टैक्सी ड्राइवर के रूप में काम करता था। पुलिस ने कहा कि बिजेंद्र महिपालपुर इलाके में अपनी टैक्सी चला रहा था जब लुटेरों के एक समूह ने उसका वाहन चुराने की कोशिश की। जब उसने विरोध किया, तो भागने की कोशिश में उन्होंने उसे टैक्सी से टक्कर मार दी और उसे 200 मीटर से अधिक दूर तक घसीटते रहे, जिससे उसकी मौत हो गई।

वीडियो में दिल्ली-गुरुग्राम हाईवे पर महिपालपुर के पास तेज रफ्तार टैक्सी बिजेंद्र को घसीटते हुए दिख रही है। दिल्ली पुलिस ने हत्या और सबूत मिटाने के आरोप में मामला दर्ज किया है। फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए छह टीमें गठित की गई हैं। ऐसा ही हिट-एंड-ड्रैग का मामला 1 जनवरी को दिल्ली के कंझावला इलाके में सामने आया था जब 20 वर्षीय महिला और उसका दोस्त स्कूटी पर घर लौट रहे थे। अंजलि सिंह नाम की महिला की उस समय मौत हो गई जब उसके स्कूटर को एक कार ने टक्कर मार दी और उसे 12 किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गई। उसका नग्न शव घटनास्थल से कुछ किलोमीटर दूर पाया गया। पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

अन्य न्यूज़



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *