दिल्ली में इस लोकेशन पर हैं झारखंड के सभी नाराज विधायक, क्या लेंगे बड़ा फैसला?

रांची. झारखंड के सभी 8 नाराज कांग्रेस विधायकों की बात अब तक नहीं बनी है. जानकारी के अनुसार सभी विधायक अभी दिल्ली में ही हैं. सभी कांग्रेस विधायक सुबह से लगातार कांग्रेस आलाकमान से मुलाकात करने का प्रयास कर रहे हैं. लेकिन, अब तक वे लोग मुलाकात करने में सफल नहीं हो पाए हैं.

कांग्रेस विधायक दिल्ली में किस जगह पर थे इसका लोकेशन भी अब तक ट्रेस नहीं हो पाया था. लेकिन, अब बताया जा रहा है कि कांग्रेस के सभी नाराज विधायक दिल्ली के महिपालपुर स्थित सेलिब्रेशन रिजॉर्ट में ठहरे हुए हैं. सभी नाराज विधायक आलाकमान से मुलाकात करने के लिए समय का इंतजार कर रहे हैं. पर अब तक उन्हें मुलाकात का समय नहीं मिल पाया है.

बजट सत्र में अनुपस्थित रह सकते हैं MLA

बताया जा रहा है कि कुछ देर के बाद झारखंड कांग्रेस के प्रभारी गुलाम अहमद मीर उनसे मुलाकात करने के लिए महिपालपुर पहुंच सकते हैं. इधर नाराज विधायकों का कहना है कि जब तक आलाकामन की मुलाकात नहीं होती और अपनी मांगों पर सहमति नहीं मिलती तब तक वे लोग वापस नहीं लौटने वाले हैं. अगर उनकी मांगे पूरी नहीं होती तो सभी नाराज विधायक बजट सत्र में अनुपस्थित रह सकते हैं.

जानें क्या है पूरा मामला

बता दें, झारखंड में चंपई सोरेन सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार होने के बाद कांग्रेस कोटे के मंत्रियों को बदलने की बात कांग्रेस विधायकों ने रखी थी. कांग्रेस विधायकों की मांग थी कि कांग्रेस कोटे से मंत्री बन्ना गुप्ता, बादल पत्रलेख, रामेश्वर उरांव और आलमगीर आलम को बदल कर नए और युवा चेहरा को मौका दिया जाए.

Tags: Delhi news, Jharkhand Congress, Jharkhand news, Ranchi news

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *