दिल्ली जा रहे वाहन चालकों के लिए जरूरी खबर, पढ़ें-ट्रैफिक एडवायजरी, 2 दिन पहले लगा था ‘महाजाम’

गुरुग्राम. दिल्ली में 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस की परेड के चलते राजधानी में भारी वाहनों की एंट्री पर रोक रहेगी. 23 जनवरी को जहां दोपहर दो बजे तक भारी वाहनों को रोका गया था. ऐसे में अब 25 जनवरी की शाम के बाद से दिल्ली में हेवी व्हीकल को एंट्री नहीं मिलेगी. हरियाणा और दिल्ली पुलिस ने एडवायजरी जारी की है.

जानकारी के अनुसार, गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या से पहले 25 जनवरी शाम छह बजे से 26 जनवरी दोपहर दो बजे तक दिल्ली में भारी वाहनों को प्रवेश नहीं मिलेगा. हरियाणा में पलवल की तरफ से फरीदाबाद में आने पर रोक रहेगी. पुलिस ने बताया कि पलवल से फरीदाबाद, दिल्ली के रास्ते करनाल-चंडीगढ़ और रोहतक-हिसार जाने वाले भारी वाहन केजीपी-केएमपी का इस्तेमाल करेंगे तो उन्हें परेशानी नहीं होगी.

23 जनवरी को लगा था जाम

गौरतलब है कि 23 जनवरी को रिहर्सल के चलते राजधानी में एंट्री रोकी गई थी. इसके चलते हरियाणा और दिल्ली के बॉर्डर पर भारी जाम लगा था. यहां तक कि दिल्ली जयपुर एक्सप्रेसवे भी जाम हो गया था. गुरुग्राम पुलिस प्रशासन जाम लगने और ड्यूटी में कोताही बरतने के चलते अपने तीन ट्रैफिक पुलिस कर्मियों को भी सस्पेंड किया था. दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेसवे और टिकरी बॉर्डर से आने वाले वाहन चालकों के लिए पुलिस ने दो दिन पहले एडवाइजरी की थी.

Tags: Delhi news, Delhi Traffic Advisory, Haryana police, Republic Day Parade, Traffic Department

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *